नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Airtel India ने देश में अपना यूजर बेस बढ़ाने के लक्ष्य से अपने #AirtelThanks प्रोग्राम को री-लॉन्च किया है। AirtelThanks प्रोग्राम तीन श्रेणी में आता है- सिल्वर, गोल्ड और प्रीमियम। इस हर एक श्रेणी में Airtel यूजर्स को Amazon Prime, Netflix, Zee5 से लेकर Wynk music जैसे कंटेंट ब्रैंड्स के बेफिट्स मिलते हैं। AirtelThanks के साथ ही कंपनी ने Rs 299 का नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर्स को 70 जीबी डाटा दिया जा रहा है।

Rs 299 प्लान डिटेल्स: यह प्लान Airtel प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए ही उपलब्ध है। Rs 299 के प्लान में Airtel यूजर्स को Amazon Prime मेम्बरशिप के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 एसएमएस प्रति दिन और रोजाना 2.5GB डाटा मिलता है। यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। कुल मिलकर इस प्लान में यूजर्स 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 70GB डाटा मिलता है। आपको बता दें, यह Airtel का पहला प्लान नहीं है जो Amazon Prime मेम्बरशिप के साथ आता है। Airtel इंफिनिटी पोस्टपेड प्लान्स में भी सब्सक्राइबर्स को Prime मेम्बरशिप मिलती है।

ऐसा लगता है की Airtel अपने Rs 299 के लेटेस्ट प्लान के साथ Reliance Jio को प्रतिस्पर्धा देने की योजना में है। बता दें, Jio Rs 299 प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, 3GB 4G डाटा प्रति दिन, 100 एसएमएस प्रति दिन और Jio Apps का बेनिफिट मिलता है।

Google Pixel सीरीज के पिछले लॉन्च हुए फ्लैगशिप डिवाइस Google Pixel 3 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

Jio का Rs 299 का प्लान Airtel के Rs 299 की तरह ही 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। Airtel के इस प्लान से तुलना की जाए तो Jio में यूजर्स को अधिक बेनिफिट्स मिलते हैं। 28 दिनों के लिए Jio यूजर्स को इस प्लान में कुल 84GB 4G डाटा मिलता है। Airtel का Rs 299 का प्लान सभी रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है। उपभोक्ता इस पैक को Amazon.in और Amazon Pay से भी ले सकते हैं।

अगर आप एंड्रॉइड टीवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Amazon पर अच्छी डील्स मिल सकती हैं। इनके विकल्प देखने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

2018 के सबसे ज्यादा बिकने वाले टॉप 10 स्मार्टफोन्स की लिस्ट देखें यहां

Vivo के इन स्मार्टफोन्स में हुई भारी कटौती, जानें अब कितने में खरीद पाएंगे फोन

Moto Z4 की नई पिक्चर आई सामने, 5G Moto Mod करेगा सपोर्ट 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sakshi Pandya

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप