नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन बाजार में कंपनियां यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए हैंडसेट्स की कीमतों में कटौती कर रही हैं। इसी क्रम में Poco F1 के बाद Vivo Y91 और Vivo Y91i की कीमत को कम कर दिया है। इन दोनों की कीमतों में 1,000 रुपये तक की कटौती की गई है। इस बात की जानकारी मुंबई के मशहूर रिटेलर महेश टेलिकॉम ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी है। ट्वीट में कहा गया है कि नई कीमत के साथ ये दोनों फोन्स ऑफलाइन मार्केट में उपलब्ध है। वहीं, Amazon, Vivo India e-shop और Paytm पर फिलहाल इसकी पुरानी कीमत ही नजर आ रही है।

Vivo Y91 और Vivo Y91i की नई कीमत:

VivoY91 को 9,990 रुपये के बजाय 8,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। लॉन्चिंग के समय इसकी कीमत 10,990 रुपये थी। इससे पहले भी फोन की कीमत को 1,000 रुपये कम किया गया था। Vivo Y91i की बात करें तो इसे 7,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इससे पहले इस फोन की कीमत 8,110 रुपये है। आपको बता दें कि Vivo की तरफ से इस कटौती के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

वीवो के स्मार्टफोन्स यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं। यह फोन तो भारत में कब लॉन्च होगा इसकी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन कुछ और वीवो के स्मार्टफोन्स हैं जो Amazon से ऑफर्स के साथ खरीदे जा सकते हैं।VivoY91,और Vivo Y91iको इन लिंक्स पर जाकर खरीदा जा सकता है। 

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें

Poco F1 की कीमत में भी हुई कटौती:

Poco F1 के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत को 2,000 रुपये कम किया गया है। इस बात की जानकारी Poco India के आधिरकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी गई है। कटौती के बाद इसे 20,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। नई कीमत के साथ यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट समेत Mi home stores पर उपलब्ध करा दिया गया है। फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.18 इंच का फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18.7:9 है। साथ ही इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2246 x 1080 है। इस फोन में 2.8 गीगाहर्ट्ज के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है। यह एंड्रॉइड ऑरियो 8.1 पर काम करता है। इस खबर की ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

Poco F1 के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को नई कीमत पर खरीदने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें:

Moto Z4 की नई पिक्चर आई सामने, 5G Moto Mod करेगा सपोर्ट

Huawei, Xiaomi और Oppo 5G स्मार्टफोन्स हुए उपलब्ध, जानें कीमत से फीचर्स तक

Xiaomi Redmi X 14 मई को को होगा लॉन्च, क्या Realme X को देगा टक्कर?

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस