Move to Jagran APP

यह कंपनी दे रही 150Mbps की स्पीड पर 1000 जीबी इंटरनेट डाटा

प्रीपेड और पोस्टपेड के बाद अब ब्रॉडबैंड प्लान्स के बीच जंग शुरू हो गई है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 14 Jun 2018 10:20 AM (IST)Updated: Thu, 14 Jun 2018 06:56 PM (IST)
यह कंपनी दे रही 150Mbps की स्पीड पर 1000 जीबी इंटरनेट डाटा
यह कंपनी दे रही 150Mbps की स्पीड पर 1000 जीबी इंटरनेट डाटा

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। ब्रॉडबैंड प्लान्स को लेकर चल रही जंग के बीच एक नई कंपनी ने एंट्री ली है। इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर एसीटी फाइबरनेट ने स्पेशल ब्रॉडबैंड प्लान्स लॉन्च किए हैं। यह प्लान केवल शाओमी Mi LED TV यूजर्स के लिए ही वैध हैं। शाओमी और एसीटी फाइबरनेट की पार्टनरशिप के तहत बेंग्लुरू, चेन्नई, दिल्ली और हैदराबाद के यूजर्स को कस्टमाइज्ड प्लान्स दिए जाएंगे। इससे पहले बीएसएनएल ने भी ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए कुछ प्लान लॉन्च किए थे।

loksabha election banner

जानें कैसे उठाएं ऑफर का लाभ:

  • इसके तहत Mi TV यूजर्स को हाई-स्पीड इंटरनेट डाटा के साथ तीन महीने तक का फ्री ट्रायल दिया जाएगा। यह ऑफर 12 जून से शुरू होकर 31 अगस्त 2018 तक चलेगा। इससे यूजर्स स्पेशल प्लान्स का लाभ उठा पाएंगे। इसके अलावा अगर यूजर्स एडवांस प्लान लेना चाहते हैं तो उन्हें नया Mi LED TV खरीदना होगा। जैसे ही खरीदारी की इनवॉयस तैयार हो जाएगी यूजर इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए योग्य हो जाएंगे। एडवांस ऑफर में यूजर्स को 2 महीने का फ्री सब्स्क्रिप्शन समेत 1000 जीबी तक की अतिरिक्त डाटा लिमिट दी जाएगी।
  • Mi LED TV खरीदने के बाद यूजर्स को एसीटी फाइबरनेट से कुछ डिटेल्स जैसे आपका नाम, मोबाइल नंबर, शहर और खरीदारी का प्रूफ शेयर करना होगा। यह सभी डिटेल्स आपको टीवी के बॉक्स पर भी मिल जाएंगी। प्रोसेस पूरा होने के बाद एसीटी खरीदारी की डिटेल्स चेक कर यूजर को 2 वर्किंग डेज में ईमेल/फोन पर स्वीकृति देगा। इसके बाद एसीटी यूजर का एड्रेस कर वहां उपलब्धता की जांच करेगा। अगर वहां इंटरनेट की उपलब्धता नहीं होगी तो यूजर को 2 वर्किंग डेज में बता दिया जाएगा। वहीं, अगर उपलब्धता होगी तो यूजर को 1 महीने का ट्रायल दिया जाएगा।
  • आपको बता दें कि हर शहर के प्लान्स की कीमत और लाभ अलग हो सकते हैं। उदाहरण के तौर पर: बेंग्लुरू में ACT Storm प्लान दिया जा रहा है। इसके तहत 1159 रुपये में 100 एमबीपीएस स्पीड के साथ 350 जीबी डाटा मिलेगी। वहीं, ACT Platinum प्लान की कीमत 999 रुपये है। इसके तहत 1000 जीबी डाटा 150 एमबीपीएस की स्पीड पर दिया जाएगा।
  • शाओमी भारत में Mi LED TV के तीन मॉडल्स की बिक्री करता है। पहला 55 इंच का LED TV 4 है जिसकी कीमत 44,999 रुपये है। दूसरा 43 इंच का Mi LED TV 4A है जिसकी कीमत 22,999 रुपये है। वहीं, तीसरा 32 इंच का Mi TV 4A (अन्य वैरिएंट) है जिसकी कीमत 13,999 रुपये है।

बीएसएनएल के Combo ULD 777 और Fibro Combo ULD 1277 प्लान की डिटेल्स:

Fibro Combo ULD 777 में यूजर्स को 500 जीबी डाटा दिया जा रहा है जिसमें 50 एमबीपीएस तक स्पीड मिलेगी। FUP लिमिट खत्म होने के बाद इसकी स्पीड 2 एमबीपीएस रह जाएगी। इसके अलावा Fibro Combo ULD 1277 के प्लान में 750 जीबी डाटा मिलेगा जो 100 एमबीपीएस तक स्पीड से चलेगा। FUP लिमिट खत्म होने के बाद इसकी स्पीड भी 2 एमबीपीएस रह जाएगी। साथ ही दोनों प्लान्स में यूजर्स को देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी दी जा रही है। दोनों ही प्लान्स की वैधता 1 महीने की है। आपको बता दें कि ये दोनों ही प्लान अंडमान और निकोबार के अलावा सभी टेलिकॉम सर्किल में लागू होंगे। साथ ही इनके लिए यूजर्स को एक महीने के टैरिफ के बराबर सिक्यॉरिटी जमा करानी होगी और ये सिर्फ नए एफटीटीएच यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें:

BSNL FIFA ऑफर: जियो और एयरटेल के मुकाबले मिलेगा ज्यादा डाटा

इन दो खतरनाक वायरस की वजह से हैक हो सकता है आपका बैंक अकाउंट, ऐसे बचें

ब्लैकबैरी और सैमसंग समेत इन स्मार्टफोन्स की कीमत में हुई 10000 रुपये तक की कटौती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.