Move to Jagran APP

Poco F1 Armoured Edition का सस्ता वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें क्या है खास फीचर्स

कंपनी ने इससे पहले Poco F1 को इसी साल तीन वेरिएंट में लॉन्च किया था

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 26 Dec 2018 10:43 AM (IST)Updated: Wed, 26 Dec 2018 12:55 PM (IST)
Poco F1 Armoured Edition का सस्ता वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें क्या है खास फीचर्स
Poco F1 Armoured Edition का सस्ता वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें क्या है खास फीचर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के सब ब्रांड Poco के पहले स्मार्टफोन Poco F1 के नए Armoured Edition को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस Armoured Edition को 6GB और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इससे पहले Poco F1 को इसी साल तीन वेरिएंट में लॉन्च किया था। इस फोन को तीन मेमोरी वेरिएंट्स 6GB+64GB, 6GB+128GB और 8GB+256GB में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है।

loksabha election banner

इस फोन के Armoured Edition को 6GB और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। कंपनी पहले ही इस Armoured Edition को 8GB+256GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर चुकी है। फोन में रियल केलवर ब्लैक पैनल दिया गया है। Poco F1 के बेस वेरिएंट को 20,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन की कीमत में हाल ही में 1,000 रुपये का प्राइस कट किया गया है। यह फोन अप 19,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

Poco F1 Armoured Edition कीमत

Poco F1 Armoured Edition की कीमत की बात करें तो इसे भारत में 23,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर एक्सक्लूसिविली सेल के लिए उपलब्ध होगा। आपको बता दें कि Poco F1 के टॉप वेरिएंट को 29,999 रुपये की कीमत में लॉन्च कर चुकी है। Poco F1 Armoured Edition की सेल आज Flipkart और Mi.com पर सेल के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा Poco F2 को भी जल्द लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन के बारे में Poco इंडिया के मैनेजर सी मनमोहन ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी है। Poco F1 Armoured Edition के अन्य फीचर्स Poco F1 के बेस वेरिएंट की तरह ही दिए गए हैं। इस एडिशन में फोन का बैक पैनल केलवर फाइबर ग्लास से बना है। 

यह भी पढें:

Huawei Holiday Sale: स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है 15000 रुपये तक का डिस्काउंट

Flipkart Carnival Sale 2018: इलेक्ट्रॉनिक सामानों पर मिल रहा है 70 फीसद तक का डिस्काउंट

सरकार ने इन वेबसाइट्स के खिलाफ जारी की Warning 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.