Move to Jagran APP

एंड्रायड में ऐसे फ्री में करें व्हाट्सएप का नए बीटा वर्जन डाउनलोड

दुनिया में लाखों यूजर्स व्हाट्सएप का इस्तेमाल कर रहे हैं। व्हाट्सएप ने यूजर्स के लिए अपना नया बेटा वर्जन लांच किया है जो कि अब एंड्रायड यूजर्स डाउनलोड कर सकते हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 02 Aug 2016 10:32 AM (IST)Updated: Tue, 02 Aug 2016 10:41 AM (IST)
एंड्रायड में ऐसे फ्री में करें व्हाट्सएप का नए बीटा वर्जन डाउनलोड

दुनिया में लाखों यूजर्स व्हाट्सएप का इस्तेमाल कर रहे हैं। व्हाट्सएप ने यूजर्स के लिए अपना नया बेटा वर्जन लांच किया है जो कि अब एंड्रायड यूजर्स डाउनलोड कर सकते हैं। व्हाट्सएप का नया वर्जन 2.16.212 बेहतर सिक्योरिटी सेटअप से लैस है। ये अपडेट एंड्रायड 2.3.4 या उससे ऊपर के वर्जन के लिए उपलब्ध है। आपको बता दें कि ये अपडेट अब तक का सबसे बेहतर अपडेट माना जा रहा है।

loksabha election banner

डेवलपर्स ज्यादा से ज्यादा लोगों के पास तक इस एप को पहुंचाना चाहते हैं। लोग एंड्रायड 7 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एंड्रायड का पहला और दूसरा वर्जन इस नए वर्जन के आगे काफी छोटा प्रतीत होता है। इस अपडेट को यूजर्स APKPolice से डाउनलोड कर सकते हैं। अगर आप इस वर्जन को गूगल प्ले स्टोर पर आने से पहले ही डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं जो कि आपके फोन में महज 24.5 एमबी की स्टोरेज लेगा।

जाहिर है कि व्हाट्सएप अपने यूजर्स की हर सुविधा का ध्यान रखती है। वो हर तरह के अपडेट यूजर्स को एक्सपीरियंस करवाना चाहती है। डेवलपर्स लगभग हर दिन एप में कोई न कोई अपडेट देते ही रहते हैं।

यह भी पढ़े:

कहीं कोई पढ़ न ले आपकी व्हाट्सएप पर हुई पर्सनल बातें, ऐसे करें चैट को हाइड

डिलीट करने के बाद भी आपके व्हाट्सएप मैसेज रहते हैं सेव, आसानी से किए जा सकते हैं रिकवर

कब जाना है वॉशरुम या किसी को गायब करना है पिक्चर से, ऐसी मजेदार एप्स की पढ़कर हो जाएंगे लोटपोट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.