Move to Jagran APP

Jodhpur News: ट्रक की टक्कर के बाद कार में लगी आग, इनोवा चालक युवक जिंदा जला

जोधपुर के शेरगढ़ सोइंतरा मार्ग पर दिल दहलाने वाले सड़क हादसे में टक्कर के बाद लगी आग में एक युवक जिंदा जल गया। घटना गुरुवार रात की है जहां शेरगढ़ मेगा हाईवे मार्ग पर एक ट्रक और इनोवा की टक्कर हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyPublished: Fri, 02 Dec 2022 03:24 PM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 03:24 PM (IST)
ट्रक की टक्कर के बाद कार में लगी आग, इनोवा चालक युवक जिंदा जला।

जागरण संवाददाता, जोधपुर। जोधपुर के शेरगढ़ सोइंतरा मार्ग पर दिल दहलाने वाले सड़क हादसे में टक्कर के बाद लगी आग में एक युवक जिंदा जल गया। घटना गुरुवार रात की है, जहां शेरगढ़ मेगा हाईवे मार्ग पर एक ट्रक और इनोवा की टक्कर हुई, जिससे इनोवा सवार अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे उतर गया और अचानक से गाड़ी में आग लग गई। आग इतनी विकराल थी कि युवक को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला और वह उसमें जिंदा जल गया।

loksabha election banner

पत्नी को मायके छोड़कर घर जा रहा था युवक

मिली जानकारी के अनुसार युवक पत्नी को उसकी पीहर छोड़कर अपने घर जा रहा था। सोईन्तरा के निकट मोती जी की प्याऊ के पास खाने के ऑयल से भरे टैंकर ने इनोवा को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि युवक की कार उछलकर सड़क के किनारे में गिर गई। कार के गिरते ही उसमें आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि हड़मत सिंह को कार से निकलने का मौका तक नहीं मिला और वह उसमें फंस गया। इस हादसे में बुरी तरह से झुलसने के बाद उसकी मौत हो गई।

कार में आग लगने के बाद जिंदा जला युवक

युवक की पहचान सोईन्तरा निवासी हड़मत सिंह के रूप में हुई है, जो कि गुरुवार शाम को पत्नी को छोड़ने कोड़ियासर फतेहगढ़ स्थित पीहर गया था, जहा से वह वापस अपने गांव आ रहा था और तभी उसके साथ यह अनहोनी हो गयी। आग लगने के बाद आसपास के लोग भी वहां जुटे लेकिन आग बुझाने का कोई पर्याप्त साधन नहीं होने से वह कुछ भी करने में असहाय नजर आए। हालांकि, कुछ देर बाद स्थानीय लोगों और सरपंच के प्रयास से वहां एक पानी का ट्रैक्टर जरूर पहुंचा, लेकिन तब तक युवक का शव कंकाल में तब्दील हो चुका था। इधर घटना के बाद से ही ट्रक चालक फरार हो गया।

घटना के बाद बेबस नजर आए लोग

घटना का हृदय विदारक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें युवक आग से झुलसने के बाद भी बाहर निकलने का प्रयास कर रहा था, लेकिन वह असफल रहा। वहीं, बाहर खड़े लोग भी चीखते पुकारते नजर आ रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंची है और आगे की कार्रवाई में जुटी है वही ट्रक को भी जब्त कर मालिक का पता लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Fact Check: गुजरात में सिर्फ मुस्लिमों को रियायत देने के दावे के वायरल हो रहा AAP का घोषणापत्र फेक और एडिटेड

ये भी पढ़ें: चीन में ओमिक्रॉन के वेरिएंट BA.5, BA.7 और XBB से बढ़े केस-मौतें, भारत के 98% लोग हर्ड इम्युनिटी से बचे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.