Move to Jagran APP

पांच साल की टिकटॉक स्टार नूरप्रीत संग CM कैप्‍टन अमरिंदर का खास अंदाज, देखें अनूठा वीडियो

माेगा की 5 साल की टिक टॉक गर्ल की शोहरत सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह तक पहुंच गई है। सीएम ने इस बच्‍ची के संग वीडियो डालकर लोगों को बड़ा संदेश दिया है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 08 May 2020 05:03 PM (IST)Updated: Fri, 08 May 2020 09:02 PM (IST)
पांच साल की टिकटॉक स्टार नूरप्रीत संग CM कैप्‍टन अमरिंदर का खास अंदाज, देखें अनूठा वीडियो
पांच साल की टिकटॉक स्टार नूरप्रीत संग CM कैप्‍टन अमरिंदर का खास अंदाज, देखें अनूठा वीडियो

मोगा, [सत्येन ओझा]। पांच साल की टिक टॉक स्टार माेगा की नूरप्रीत कौर का जादू लोेगों पर खूब चल रहा हिै। उसकी शोहरत मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह तक भी जा पहुंची तो वह भी उसकी प्रतिभा के कायल हो गए। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर ने नूर के टिकटॉक वीडियो में शामिल होकर लोगों को संदेश दिया है। बता दें कि ईंट-भट्ठा मजदूर की बेटी नूरप्रीत और उसकी नौ साल कर बहन जशनप्रीत कौर अपने टिकटॉक पर अपने वीडियोज के कारण मशहूर हो गई हैं।

loksabha election banner

मुख्‍यमंत्री ने कोरोना के खिलाफ जंग में इस नन्‍ही स्‍टार काे जरिया बनाकर उसे अपना आशीवा्रद दिया है। उन्‍होंने नूरप्रीत के साथ वीडियाे में शामिल होकर कर्फ्यू में दी गई ढील का गलत प्रयोग न करने के लिए संदेश दिया है और  लोगों को प्रेरित किया है। इससे पहले मोगा पुलिस के अधिकारियों ने नूर के साथ टिकटॉक वीडियो बनाकर कर्फ्यू की ढील के समय एक साथ गुटों में खेलते लोगों को संदेश दिया था कि उनकी ये लापरवाही संक्रमण फैलने की वजह बन सकती है। कोरोना से बचना है तो इस प्रकार की लापरवाही न करें।

 कर्फ्यू की ढील का अनुचित फायदा उठाने वालों को नूर के साथ सीएम का संदेश हो रहा काफी लोकप्रिय

टिक टॉक स्टॉर मोगा की नूरप्रीत कौर का नया वीडियो मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ आया है, इस वीडियो में गांव के कुछ युवक कर्फ्यू की ढील के दौरान इकट्ठे होकर खेलने जा रहे हैं। इसी दौरान छत पर खड़ी गांव भिंडरकलां निवासी पांच साल की नूरप्रीत कौर को भी लड़के खेलने चलने के लिए कहते हैं। इस पर नूर उन्हें समझाती है कि कर्फ्यू में ढील खेलने के लिए नहीं दी है, लोगों की सुविधा के लिए दी है, इसका गलत फायदा मत उठाओ। लड़के नहीं मानते हैं तो नूरप्रीत कौर शिकायत सीधे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से करती है।

वीडियो में दिखाया गया है कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह इसके बाद नूरप्रीत की पूरी बात सुनते हैं और लड़कों से बात कराने को कहते हैं। मुख्यमंत्री का फोन देख लड़के चौंकते हैं। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह लड़कों से कहते हैं कि वे जिस प्रकार से गुट बनाकर खेलने जा रहे हैं वह संक्रमण की वजह बन सकती है। यह समय खेलने का नहीं घरों में रहकर ही कुछ अच्छा करने का है। इसके बाद सभी लड़के लॉकडाउन में घरों से बेवजह बाहर न निकलने का संकल्प लेते हैं। सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो खूब पसंद की जा रही है। नूर के अन्य वीडियो की तरह ये वीडियो को भी दो दिन में ही एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, लाइक किया है व शेयर किया है।

गांव भिंडरकलां के भट्ठा मजदूर की बेटी पांच साल की नूरप्रीत कौर व नौ साल की जशनप्रीत कौर अपने चाचा संदीप सिंह के साथ टिक-टिक वीडियो बनाकर लॉकडाउन में खूब शोहरत हासिल कर रही हैं। 12वीं पास संदीप सिंह ने अपनी दोनों भतीजियों के साथ वीडियो शेयर किए तो वे रातों-रात लोकप्रिय हो गए।

भट्ठा मजदूरसतनाम सिंह व उसकी पत्नी जगवीर कौर बेटियों की लगातार बढ़ रही प्रसिद्धि को लेकर काफी भावुक हैं, उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि उनकी बेटियां उन्हें एक दिन इतना बड़ा सम्मान दिलाएंगी। टिक टॉक स्टॉर को मुख्यमंत्री तक पहुंचाने में एसएसपी हरबीन सिंह गिल ने काम किया है। उनकी पहल पर मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने मोगा की नन्हीं स्टार के साथ वीडियो में जुड़कर लोगों को कर्फ्यू उल्लंघन न करने का संदेश दे दिया है। एसएसपी ने पहले दिन से ही नन्हीं बेटियों को प्रोत्साहित कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अमृतसर में दो आतंकी गिरफ्तार, हिजबुल कमांडर नाइकू के करीबी हलाल अहमद के साथी, NIA के हवाले 

यह भी पढ़ें: जागरण वेबिनार: पंजाब में उद्योगों को बड़ी राहत, भूजल रीचार्ज करने से मिलेगी छूट, बस देना होगा सेस

यह भी पढ़ें: जल्‍द साकार होगा 41 साल पुराना सपना और निकलेगी पाकिस्‍तान की हेकड़ी

यह भी पढ़ें: इस्‍तीफा देने वाली IAS अफसर रानी नागर 14 दिन के एकांतवास में, हरियाणा में सियासी घमासान

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.