जेएनएन, पटियाला। कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों ने सर्दन बाईपास के नजदीक बालीवुड स्टार बाबी देयोल (Bobby deol) की चल रही 'लव हास्टल' फिल्म की शूटिंग को रुकवा दी। शूटिंग स्टाफ ने किसानों से बात करने की कोशिश की, पर किसानों ने विरोध पर अड़े रहे। इसके बाद स्टाफ को शूटिंग बंद करनी पड़ी। शूटिंग का विरोध करने पहुंचे भारतीय किसान यूनियन डकौंदा के प्रेस सचिव टहल सिंह, सुखबीर सिंह, गुरदीप सिंह ने कहा कि जब तक केंद्र सरकार तीनों कृषि कानूनों को रद नहीं करती तब तक पंजाब में बालीवुड स्टारों की फिल्मों की शूटिंग नहीं होने देंगे।

किसानों के भारी विरोध के कारण बाबी दयोल अभिनीत फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा। शूटिंग स्टाफ ने किसानों के साथ बात करने की कोशिश तक की, पर किसानों ने बात करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद स्टाफ को वहां से शूटिंग का सामान समेटना पड़ा। शूटिंग के दौरान भारतीय किसान यूनियन डकौंदा के प्रेस सचिव टहल सिंह, सुखबीर सिंह, गुरदीप सिंह व विभिन्न किसान नेताओं ने मौके पर पहुंचकर विराेध करना शुरू कर दिया। उन्होंने फिल्म की शूटिंग बंद करवा दी।

यह भी पढ़ें: कैप्टन अमरिंदर सिंह के लंच में नहीं पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू, बाजवा की उपस्थिति ने सबको चौंकाया 

इस दौरान प्रेस सचिव टहल सिंह ने बताया कि तीन कृषि कानून के खिलाफ लंबे समय से किसानों द्वारा विरोध जताया जा रहा है, पर केंद्र सरकार किसानों की मांग को अनदेखा करती आ रही है। वहीं अपनी मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे किसानों पर धक्के से केस दर्ज किए जा रहे हैंं। उन्होंने कहा कि जब तक केंद्र सरकार द्वारा किसानों की मांग पर तीनों कृषि कानून को रद नहीं किया जाता, तक किसानों की ओर से राज्यभर में बालीवुड स्टारों की चल रही फिल्म शूटिंग को नहीं होने दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: आई लाइनर या मसकारे के छोटे से निशान से सुलझेगी अपराधों की गुत्थी, पीयू चंडीगढ़ के शोध ट्रायल में 95 फीसद नतीजे सही

पंजाब में किसान इसका जबरदस्त विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि बालीवुड स्टार द्वारा विभिन्न बयान जारी किए जा रहे हैंं जिसकी किसान निंदा करते है। उन्होंने कहा कि मांगे पूरी होने तक उनका यह संघर्ष जारी रहेगा। इस दौरान बलकार सिंह व मनजीत सिंह ने भी किसानों को संबोधित किया। बता दें, पंजाब में इससे पहले भी किसान बालीवुड फिल्म की शूटिंग को रुकवा चुके हैं। जाह्नवी कपूर को भी किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा था। 

यह भी पढ़ें: Exclusive interview: हरीश रावत ने कई मुद्दों पर की खुलकर बात, कहा- कांग्रेस का एक बड़ा वर्ग राहुल को पार्टी प्रधान बनाने के पक्ष में

यह भी पढ़ें: पंजाब में बंधक बनाकर युवती से नौ माह तक सामूहिक दुष्कर्म, शिअद नेता व तीन पुलिसकर्मियों पर लगे आरोप

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021