Move to Jagran APP

विजिलेंस इंस्पेक्टर का नशेड़ी बेटा सुनार की दुकान से सोने की चेने लेकर फरार, गिरफ्तार

विजिलेंस इंस्पेक्टर हरपाल सिंह (अमृतसर में तैनात) के बेटे मनजिदरपाल सिंह को सुनार की दुकान से सोने की दस ग्राम चेन मोबाइल फोन लेकर फरार होने के आरोप गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 11:23 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 11:23 PM (IST)
विजिलेंस इंस्पेक्टर का नशेड़ी बेटा सुनार की दुकान से सोने की चेने लेकर फरार, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बटाला : विजिलेंस इंस्पेक्टर हरपाल सिंह (अमृतसर में तैनात) के बेटे मनजिदरपाल सिंह को सुनार की दुकान से सोने की दस ग्राम चेन, मोबाइल फोन लेकर फरार होने के आरोप गिरफ्तार कर लिया। थाना सिविल लाइन के अधीन चौकी सिब्बल के प्रभारी अशोक कुमार ने नाके के दौरान उसे काबू किया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ चोरी की धाराएं लगाकर मामला दर्ज कर लिया। वारदात शुक्रवार बाद दोपहर राजा ज्यूलर्स में हुई। आरोपित की मां सरकारी स्कूल की अध्यापिका है तथा शहर के पाश कालीनी ग्रेटर कैलाश का निवासी है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि कथित आरोपित नशे का आदी है। इस दौरान ज्यूलर्स की दुकान से सोने की चेन चुराई, उस दौरान भी आरोपित नशे में था। इस बात की पुष्टि पुलिस ने की। पुलिस के मुताबिक आरोपित ने ज्यूलर्स की दुकान पर एक बार रेकी करने के उपरांत ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

loksabha election banner

स्टाफ रोड के रहने वाले राजा ज्यूलर्स के संचालक चरणजीत सिंह ने बताया कि वह पिछले चार साल से चंदर नगर में अपनी ज्यूलर्स की दुकान चला रहा है। शुक्रवार सुबह आरोपित उसके पास आया तो उसने उन्हें सोने की दस ग्राम चेन दिखाने को कहा। उसे चेन दिखाई तो कहने लगा कि चेन उसे पसंद आ गई है। घरवालों से पूछकर दोपहर को उनके पास, इसे खरीदने के लिए आएगा। बाद दोपहर आरोपित मोटरसाइकिल पर आया और चेन मांगने लगा। बाद में किसी के साथ वीडियो कालिग करते हुए चेन को लेकर दुकान के बाहर चला गया और फरार हो गया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में की। कंट्रोल रूम की सूचना पर चौकी सिब्बल के प्रभारी एएसआइ अशोक कुमार ने पुलिस टीम के साथ डिफेंस रोड पर नाका लगा मोटरसाइकिल सवार कथित आरोपित को दबोच लिया। तलाशी लेने पर उससे सोने की दस ग्राम चेन, एक मोबाइल फोन तथा मोटरसाइकिल बरामद कर लिया। आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। विदेश जाने के लिए लगाई थी आरोपित ने फाइल

पुलिस के मुताबिक आरोपित ने विदेश जाने के लिए फाइल लगाई थी। कुछ माह पूर्व आरोपित की सगाई हुई थी। पुलिस पता लगाने में जुटी है कि किस मकसद से आरोपित ने सुनार की दुकान से सोने की चेन चुराई थी। चोरी की वारदात के बारे में आरोपित के स्वजनों को जानकारी दे दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.