Move to Jagran APP

Kerala: सीपीआई नेता ने नाबालिग के साथ कई बार किया दुर्व्यवहार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

केरल के एक स्थानीय भाकपा नेता को कई बार एक नाबालिग के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। नाबालिग के परिवार के साथ आरोपी के काफी अच्छे संबंध थे जिसको वो फायदा उठाया करता था। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Shalini KumariEdited By: Shalini KumariSat, 04 Mar 2023 09:46 AM (IST)
नाबालिग के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में भाकपा नेता गिरफ्तार

 केरल, एएनआई। अलाप्पुझा जिले के अरथुंगल इलाके में नाबालिग लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में भाकपा के एक नेता को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने 56 वर्षीय नेता सीवी सतीशन को 14 साल की लड़की के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने कहा कि आरोपी को आर्थंगल पुलिस ने शुक्रवार को पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया था। आरोपी को कई धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

कई बार आरोपी ने किया दुर्व्यवहार

बताया जा रहा है कि आरोपी सीपीआई चेरथला दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र समिति के सदस्य और कुरुप्पनकुलंगरा के पूर्व स्थानीय सचिव हैं। आरोपी अनुसूचित जाति सहकारी समिति के अध्यक्ष के पद पर कार्यरत था। यही पर उसकी नाबालिग पीड़िता से जान-पहचान हुई। शिकायत के आधार पर बताया गया है कि आरोपी और नाबालिग के परिवार के बीच अच्छे संबंध थे, जिसका वो फायदा उठाता था। शिकायत में कहा गया है कि आरोपी एक बार नहीं कई बार नाबालिग के साथ दुर्व्यवहार कर चुका है।

स्कूल काउंसलिंग के दौरान हुआ खुलासा

पुलिस के अनुसार, पीड़िता अनुसूचित जाति समुदाय से ताल्लुक रखती है और यह बात तब सामने आई जब नाबालिग ने अपने स्कूल काउंसिलिंग के दौरान हैरेसमेंट की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को चेरथला कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। 

यह भी पढ़ें: Mental illness: मानसिक समस्याओं से जूझ रहा हर तीसरा व्यक्ति अवसाद और एंजाइटी का शिकार

सुप्रीम कोर्ट ने दुष्कर्म मामले में अंडमान के पूर्व मुख्य सचिव से मांगा जवाब, SIT कर रही है जांच