मेरठ में पुलिस कर्मियों को पीटने व तोडफ़ोड़ करने वाला दारोगा गिरफ्तार

मेरठ के भावनपुर पुलिस ने थाना प्रांगण में हेड कांस्टेबल व दारोगा से मारपीट करने के साथ गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ करने के आरोप में थाने में ही तैनात एक अन्य दारोगा को गिरफ्तार किया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Mon, 07 Aug 2017 04:13 PM (IST) Updated:Mon, 07 Aug 2017 05:45 PM (IST)
मेरठ में पुलिस कर्मियों को पीटने व तोडफ़ोड़ करने वाला दारोगा गिरफ्तार
मेरठ में पुलिस कर्मियों को पीटने व तोडफ़ोड़ करने वाला दारोगा गिरफ्तार

मेरठ (जेएनएन)। जनता को सुरक्षा देने के जिम्मेदार मेरठ में चंद रोज पहले एक-दूसरे की जान के प्यासे हो गए थे। मेरठ के भावनपुर पुलिस थाने में दारोगा तथा सिपाही के बीच मारपीट की घटना के बाद आज दारोगा को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद उसको कोर्ट में पेश किया गया।

मेरठ के भावनपुर पुलिस ने थाना प्रांगण में हेड कांस्टेबल व दारोगा से मारपीट करने के साथ वहां खड़ी गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ करने के आरोप में थाने में ही तैनात एक अन्य दारोगा को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दारोगा इस घटनाक्रम के चार दिन पहले तक इसी थाने के कार्यवाहक प्रभारी थे।

यह भी पढ़ें: मायावती के खिलाफ एकजुट हो रही ताकतों से बसपा में खलबली

भावनपुर थाने में तैनात दारोगा प्रेम प्रकाश के पास एक तारीख को वहां के कार्यवाहक थाना प्रभारी का कार्यभार था। उनके वरिष्ठ अवकाश पर थे। इसी दिन प्रेम प्रकाश ने किसी बात को लेकर हेडकांस्टेबल तथा एक अन्य दारोगा मुकेश कुमार के साथ मारपीट की।

यह भी पढ़ें: बाल कटवाए पार्लर में, फैला दी चोटी कटवा की अफवाह

उन्होंने थाना परिसर में खड़ी मुकेश कुमार की कार के शीशे तोड़ दिए। इस मामले में दारोगा मुकेश कुमार की तरफ से प्रेम प्रकाश के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज, तोडफ़ोड़, सरकारी कामकाज में बाधा पहुंचाने आदि से संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में सुबह से देर रात तक होती रहीं चोटी कटने की वारदातें

अनुशासनहीनता के मामले में जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी ने दारोगा प्रेम प्रकाश को निलंबित करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए शासन को पत्र लिखा था। इसके बाद गिरफ्तार दारोगा को कोर्ट में पेश किया गया। 

chat bot
आपका साथी