Airtel यूजर्स के लिए 500 रु से कम कीमत में उपलब्ध हैं ये प्रीपेड प्लान्स

यहां हम आपको एयरटेल के कुछ बेस्ट सेलिंग अनलिमिटेड पैक्स की जानकारी दे रहे हैं

By Shilpa Srivastava Edited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 12:56 PM (IST) Updated:Thu, 21 Mar 2019 02:19 PM (IST)
Airtel यूजर्स के लिए 500 रु से कम कीमत में उपलब्ध हैं ये प्रीपेड प्लान्स
Airtel यूजर्स के लिए 500 रु से कम कीमत में उपलब्ध हैं ये प्रीपेड प्लान्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। टेलिकॉम सेक्टर में कंपनियों ने प्राइस वॉर के तहत कई प्लान्स पेश किए हैं। जियो के मार्केट में आने के बाद से कंपनियों ने कई तरह के प्लान्स पेश किए हैं। इनमें लोकल और एसटीडी कॉल्स समेत डाटा और एसएमएस की सुविधा भी दी गई है। इसी क्रम में एयरटेल ने भी कुछ प्लान्स पेश किए थे। वहीं, कुछ प्लान्स रिवाइज भी किए थे। यहां हम आपको एयरटेल के कुछ बेस्ट सेलिंग अनलिमिटेड पैक्स की जानकारी दे रहे हैं।

एयरटेल 199 रुपये का प्लान:

एयरटेल के 199 रुपये के प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैधता दी जाएगी। इसमें प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा दिया जाएगा। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 42 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगा। साथ ही 100 एसएमएस भी प्रतिदिन दिए जाएंगे।

एयरटेल 399 रुपये का प्लान:

इस प्लान के तहत यूजर्स को 1 जीबी डाटा 84 दिनों के लिए दिया जाएगा। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 84 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके साथ ही अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी। इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे।

एयरटेल 448 रुपये का प्लान:

इस प्लान में यूजर्स को 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल्स की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे। इस प्लान की वैधता 82 दिनों की है। पूरी वैधता के दौरन यूजर्स को 123 जीबी डाटा मिलेगा।

एयरटेल 499 रुपये का प्लान:

इस प्लान में यूजर्स को 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल्स की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे। इस प्लान की वैधता 82 दिनों की है। पूरी वैधता के दौरन यूजर्स को 164 जीबी डाटा मिलेगा।

अगर आप जियो यूजर हैं तो इस लिंक पर जाकर जियो के 500 रुपये से कम कीमत वाले प्लान्स की जानकारी ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

भारत में बढ़ा ऑनलाइन फ्रॉड, बचने के लिए अपनाएं ये तरीके

बिना किसी ऐप को डाउनलोड करें इस तरह YouTube वीडियो से बनाएं GIF

इंग्लिश बोलने में होती है परेशानी, अपने स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर इस तरह सीखें अंग्रेजी

chat bot
आपका साथी