इंडस्ट्री की नई आउटसाइडर हैं Naila Grewal, 'मामला लीगल है' के बाद इस मूवी में आएंगी नजर

बी टाउन की उभरती हुई अदाकाराओं में अब एक्ट्रेस नैला ग्रेवाल का नाम भी शामिल हो गया है। कुछ दिन पहले ही वेब सीरीज मामला लीगल है (Maamla Legal Hai) के लिए सराहना बटोरने वालीं अभिनेत्री नैला ग्रेवाल आगामी दिनों में फिल्म इश्क विश्क रीबाउंड में नजर आएंगी। इस फिल्म व करियर से जुड़ी अपेक्षाओं को हाल में उन्होंने खुलकर बात की है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Publish:Fri, 26 Apr 2024 03:00 AM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2024 03:00 AM (IST)
इंडस्ट्री की नई आउटसाइडर हैं Naila Grewal, 'मामला लीगल है' के बाद इस मूवी में आएंगी नजर
आउटसाइडर हैं एक्ट्रेस नैला ग्रेवाल (Photo Credit-Instagram)

HighLights

  • मामला लीगल में नजर आईं थीं नैला ग्रेवाल
  • आने वाले समय में इस फिल्म में दिखेंगी नैला
  • आउटसाइडर हैं नैला ग्रेवाल

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा में उभरते हुए कलाकार अक्सर अपनी अदाकारी से छाप छोड़ते हुए नजर आते हैं। मौजूदा समय में एक्ट्रेस नैला ग्रेवाल कुछ इस तरह से शोहरत हासिल कर रही हैं। हाल ही में नैला ने वेब सीरीज मामला लीगल है में नजर आईं और अपनी कमाल की एक्टिंग से उन्होंने हर किसी को प्रभावित किया है। ऐसे में अब उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर खुलकर बात की है।

आउटसाइडर हैं अभिनेत्री नैला ग्रेवाल

गैर फिल्मी पृष्ठभूमि के कलाकारों के लिए इंडस्ट्री में जगह बना पाना आसान नहीं होता, पर नैला ग्रेवाल ने लीड भूमिकाओं में अपनी जगह बना ली है। नैला कहती हैं कि मैं गैर फिल्मी पृष्ठभूमि से हूं, इसलिए इस जगह को समझना शुरुआती दौर में कठिन था। स्कूल खत्म किया था कि तमाशा फिल्म में काम मिल गया था। उस समय असफलता और सफलता से फर्क पड़ता था। काम करते हुए समझ आया कि यहां की हर चीज को दिल और दिमाग पर नहीं लेना है।

मामला लीगल है वेब सीरीज का दूसरा सीजन बन रहा है। इश्क विश्क रीबाउंड भी इस वर्ष प्रदर्शित होगी। क्या अब लीड रोल की ही खोज में हैं? नैला कहती हैं कि बात सहायक या लीड रोल की नहीं, बल्कि बेहतर अवसरों की है। जब थप्पड़ फिल्म में काम किया था, तब कालेज में थी।

सेट पर होना ही बड़ी बात थी। काम करते हुए लगा कि मेरे भीतर एक कलाकार है। सिर्फ हीरोइन या ग्लैमरस रोल में मुझे रुचि नहीं है। अब अभिनेत्रियों के लिए अच्छे रोल लिखे जा रहे हैं, उन तक पहुंचना है। विविधतापूर्ण भूमिकाएं निभानी हैं।

इश्क रीबाउंंड को लेकर बोलीं नैला

नैला आगे कहती हैं कि जब इश्क विश्क (2003) फिल्म प्रदर्शित हुई थी तो उसके गाने टीवी पर देखकर डांस करती थी। शाहिद कपूर ने उस फिल्म से डेब्यू किया था। आज वह एक मुकाम पर हैं।

ये देखकर हिम्मत बढ़ती है। उम्मीद है कि मैं भी करियर में इससे बदलाव ला पाऊंगी। प्रसन्न हूं कि यह सीक्वल है। ऐसे में मैं मूल फिल्म के कलाकारों से तुलना होने से बच जाऊंगी। इश्क विश्क रीबाउंड में आज के जमाने का प्यार और दोस्ती दिखेगी।

ये भी पढ़ें- Ishq Vishk Rebound: पश्मीना रोशन की फिल्म देखने को बेताब हुए Hrithik Roshan, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

chat bot
आपका साथी