Move to Jagran APP

'बहुत से लोग हैं जो...', Animal देखने के बाद Mahesh Manjrekar ने दिया ऐसा रिएक्शन, निर्देशक के लिए कही ये बात

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल पिछले साल रिलीज हुई थी। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म देखने के बाद किसी ने इसकी तारीफ की तो किसी ने इसकी आलोचना की। अब एक्टर-डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने भी संदीप रेड्डी वांगा की मूवी देखने के बाद अपना रिव्यू दिया है। चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sat, 25 May 2024 03:45 PM (IST)Updated: Sat, 25 May 2024 03:45 PM (IST)
महेश मांजरेकर ने एनिमल को लेकर कही ये बात (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2023 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी थी। इसमें रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी समेत कई स्टार्स एक साथ दिखाई दिए थे। फिल्म रिलीज होने के बाद आम लोगों से लेकर कई मशहूर हस्तियों तक ने अपना रिव्यू शेयर किया। किसी ने इसकी तारीफ की, तो कुछ ने इसकी आलोचना भी की थी।

अब इस लिस्ट में एक्टर-डायरेक्टर महेश मांजरेकर का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने फिल्म देखने के बाद अब अपना रिव्यू शेयर किया है। चलिए जानते हैं महेश को यह फिल्म कैसी लगी।

यह भी पढ़ें: Animal Park: संदीप रेड्डी वांगा ने ऐसे सेलेक्ट किया था 'सतरंगा' गाना, अब 'एनिमल पार्क का' भी होगा हिस्सा

महेश मांजरेकर को मनोरंजक लगी कहानी

अब हाल ही में फ्री प्रेस जर्नल के साथ एक बातचीत में अभिनेता ने फिल्म एनिमल को मिली आलोचनाओं पर हैरानी जताई। उन्होंने कहा कि फिल्म की स्टोरी 'गॉडफादर' के जैसी है, लेकिन बहुत मनोरंजक है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह इस मूवी को देखते हुए बोर नहीं हुए, जबकि फिल्म काफी लंबी है।

महेश मांजरेकर ने आगे निर्देशक की तारीफ करते हुए महेश ने कहा कि उनकी फिल्म को अपने हिसाब से बनाने की सोच मुझे पसंद आई। मुझे यह शानदार लगी। मैं इसके सीक्वल 'एनिमल पार्क' का इंतजार कर रहा हूं। बहुत से लोग हैं, जो राय देते हैं कि फिल्म किस तरह बनाई जानी चाहिए, लेकिन ऐसे लोगों की सुननी ही क्यों चाहिए।

इससे पहले मनोज बाजपेयी, विशाल भारद्वाज, इमरान खान, मानुषी छिल्लर समेत कई स्टार्स इस फिल्म को लेकर अपना-अपना रिव्यू शेयर कर चुके हैं।

कब शुरू होगी एनिमल पार्क की शूटिंग

कुछ समय पहले एनिमल के सीक्वल को लेकर अपडेट आया था कि इसमें रणबीर डबल रोल में दिखाई देंगे। वहीं, गीतांजली यानी रश्मिका के किरदार में भी बदलाव हो सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के सीक्वल की शूटिंग 2026 में शुरू हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Tripti Dimri को ऐसे देख भूल जाएंगे 'Animal' वाला लुक, लेटेस्ट वीडियो देख फैंस बोले- भाभी 2 छा गईं


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.