Move to Jagran APP

'दिल तो पागल है' के इस गाने पर 'निशा' और 'पूजा' ने दिखाया था स्वैग, वायरल वीडियो पर करिश्मा कपूर ने अब कही ये बात

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की फिल्म दिल तो पागल है आज भी जबरदस्त हिट मूवी है। इतने साल बीतने के बाद भी फैंस में इस फिल्म का क्रेज खत्म नहीं हुआ है। कुछ टाइम पहले ही करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित ने फिल्म के फेमस सॉन्ग को रीक्रिएट किया था जो कि काफी वायरल हुआ था।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 25 May 2024 03:57 PM (IST)Updated: Sat, 25 May 2024 03:57 PM (IST)
करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की फिल्म 'दिल तो पागल है' आज भी फेमस है। 90 के दशक की इस मूवी की न सिर्फ कहानी पसंद की जाती है, बल्कि एक-एक गाना जबरदस्त हिट हुआ था। 'राहुल' (Shah Rukh Khan), पूजा (Madhuri Dixit) और निशा (Karisma Kapoor) की जबरदस्त केमेस्ट्री ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई।

फेमस है 'दिल तो पागल है' का ये गाना

इतने साल बीतने के बाद भी इस फिल्म को लोग भूले नहीं हैं। माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर ने अपने-अपने रोल में जान डाल दी थी। कुछ दिनों पहले करिश्मा कपूर, डांस दीवाने 4 में आई थीं, जिसे माधुरी दीक्षित जज कर रही हैं। यहां दोनों ने 'डांस ऑफ एनवी' (Dance of Envy) पर फेमस स्टेप्स रीक्रिएट किए, जिसका वीडियो धड़ल्ले से वायरल हुआ था। अब करिश्मा कपूर ने वायरल वीडियो पर चुप्पी तोड़ी है। 

'मैं उन्हें एमडीजी बुलाती हूं'

करिश्मा कपूर ने कहा कि इतने सालों बाद एक बार फिर माधुरी दीक्षित के साथ उसी गाने पर डांस करना अपने आप में एक मजा है। एक्ट्रेस ने कहा, ''मैं उन्हें एमडीजी कह कर बुलाती हूं, वो मेरी बहुत अच्छी दोस्त है। मैं उनकी फिल्में देख कर बड़ी हुई हूं। तेजाब फिल्म में एक दो तीन मेरा फेवरेट ट्रैक है। उनके साथ दिल तो पागल है में काम करना एक बड़ा मोमेंट था मेरे लिए।''

फैंस के वीडियो पर जताई खुशी

'दिल तो पागल है' के कई गानों पर फैंस ने सेम स्टेप्स करते हुए उस पर रील बनाई। 'डांस ऑफ एनवी' पर भी फैंस की कई रील्स हैं। करिश्मा कपूर ने कहा कि उन्होंने फिल्म के गानों और खासकर इस गाने पर बने रील देखे हैं। उन्हें खुशी है कि फैंस ने फिल्म में पूजा के उनके कैरेक्टर को इतना प्यार दिया। 

यह भी पढ़ें: उसके पैर से खून बह रहा था, लेकिन फिर भी...' पहलाज निहलानी ने बताया दिव्या भारती से जुड़ा ये दर्दनाक किस्सा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.