Ashish Vidyarthi के लिए बेहद मुश्किल था पहली पत्नी से अलग होना, एक्टर बोले- वो सिर्फ मेरे बेटे की मां नहीं है

Ashish Vidyarthi दूसरी शादी को लेकर चर्चा में बने आशीष विद्यार्थी ने पहली पत्नी संग तलाक पर चुप्पी तोड़ी है। एक्टर ने एक्स वाइफ पीलो विद्यार्थी से अलग होने को बेहद मुशकिलों भरा बताया और कहा कि उनके बेटे के लिए भी ये परेशान करने वाला था।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Wed, 31 May 2023 01:30 PM (IST) Updated:Wed, 31 May 2023 01:30 PM (IST)
Ashish Vidyarthi के लिए बेहद मुश्किल था पहली पत्नी से अलग होना, एक्टर बोले- वो सिर्फ मेरे बेटे की मां नहीं है
Ashish Vidyarthi On Divorce With Piloo Vidyarthi, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ashish Vidyarthi: बॉलीवुड एक्टर आशीष विद्यार्थी अपनी दूसरी शादी के कारण चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर की शादी की खबर ने उनकी पहली पत्नी को भी सुर्खियां में ला दिया। अब आशीष विद्यार्थी ने अपने तलाक पर बात की है और इसे बेहद मुश्किल बताया।

आशीष विद्यार्थी ने पहली शादी एक्ट्रेस और सिंगर राजोशी बरुआ उर्फ पीलो विद्यार्थी संग की थी। दोनों ने जिंदगी के लगभग 23 साल साथ गुजारे। ऐसे में अलग होना भी उनके लिए परेशान करने वाला समय था।

तलाक पर क्या बोले आशीष ?

आशीष विद्यार्थी ने टेलिग्राफ संग बातचीत में कहा, "पीलू और मैं शादी की अद्भुत यादों के साथ आगे बढ़ रहे हैं। मैंने पीलू को कभी भी सिर्फ अपने बेटे की मां के रूप में नहीं देखा। पीलू मेरी दोस्त है...मेरी पत्नी थीं...इस तरह वो मेरे साथ रही थीं...प्लीज बिल्कुल भी ऐसा मत सोचिए कि ये सब आसानी से हो गया।"

आखिर क्यों परेशान हुए आशीष ?

तलाक के बारे में बताते हुए उन्होंने आगे कहा, "किसी से अलग होना हमेशा दर्द भरा होता है। ये बहुत मुश्किल है। अब, मैं इसके बारे में क्लीनिकल हो रहा हूं, लेकिन पीलू, मैं और मोगली(बेटा) तीनों दर्द से गुजरे हैं....लेकिन फिर आपके पास एक ऑप्शन है कि क्या आप इससे निपटना चाहते हैं या आप इसके साथ रहना चाहते हैं? फिर जीवन बीत जाता है।"

View this post on Instagram

A post shared by Ashish Vidyarthi Avid Miner (@ashishvidyarthi1)

रुपाली से कैसे मिले आशीष ?

आशीष विद्यार्थी ने दूसरी पत्नी रुपाली बरुआ संग अपनी लव स्टोरी के बारे में भी बताया। एक्टर ने पहली मुलाकात का किस्सा बताते हुए कहा, "पिछले साल एक व्लॉगिंग प्रोजेक्ट के दौरान मैं रूपाली से मिला और बात करना शुरू किया फिर मुझे पता चला कि वो भी एक दर्द भरे अनुभव से गुजर चुकी हैं।"

बुरे दौर से गुजर चुकी हैं रुपाली

एक्टर ने आगे कहा, "पांच साल पहले रुपाली ने एक कार एक्सीडेंट में अपने पति को खो दिया और दोबारा शादी के बारे में नहीं सोचना चाहती थीं, लेकिन बातचीत के दौरान हमने पाया कि वो जिंदगी में आगे बढ़ने के बारे में सोच सकती हैं। मुझे एक ऐसे इंसान के साथ अच्छा लग रहा है, जो शायद जिंदगी में जहां भी हैं वहां अपने दम पर हैं और जिंदगी को एक अलग नजरिए से देख रही हैं।"

chat bot
आपका साथी