Move to Jagran APP

Ashish Vidyarthi: रुपाली बरुआ और आशीष विद्यार्थी का प्यार जब चढ़ा परवान, यूं शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी

Ashish Vidyarthi- Rupali Barua Love Story आशीष विद्यार्थी और रुपाली बरुआ की शादी की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अब दोनों ने अपने मिलने की कहानी शेयर की और बताया कि कैसे बात शादी तक पहुंची।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 26 May 2023 10:34 AM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 10:34 AM (IST)
Ashish Vidyarthi: रुपाली बरुआ और आशीष विद्यार्थी का प्यार जब चढ़ा परवान, यूं शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी
Ashish Vidyarthi And Rupali Barua Love Story, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Ashish Vidyarthi-Rupali Barua Love Story: अशीष विद्यार्थी और उनकी दूसरी पत्नी रुपाली बरुआ लगातार चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिन दोनों के वेडिंग फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया।

loksabha election banner

60 साल के आशीष विद्यार्थी की दूसरी शादी की खबर में फैंस ने खूब दिलचस्पी ली। एक्टर से ज्यादा उनकी लाइफ पार्टनर रुपाली बरुआ ने सुर्खियां बटोरी।

कैसे मिले आशीष और रुपाली ?

अब आशीष विद्यार्थी और रुपाली बरुआ की लव स्टोरी को लेकर जानकारी सामने आई है। दोनों ने ईटाइम्स के साथ बातचीत में अपने मिलने की कहानी शेयर की।

आशीष ने क्या कहा ?

आशीष विद्यार्थी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने ट्रैवल व्लॉग शेयर करते हैं। एक्टर से जब पूछा गया कि उनकी रुपाली से कैसे मुलाकात हुई तो उन्होंने कहा, "अरे, ये तो एक लंबी कहानी है। फिर किसी दिन बताऊंगा।"

View this post on Instagram

A post shared by Ashish Vidyarthi Avid Miner (@ashishvidyarthi1)

 कैसे हुई दोनों की शादी ?

वहीं, रुपाली बरुआ ने कहा, "हम कुछ समय पहले मिले थे और फिर हमने फैसला किया कि हम इस रिश्ते को आगे लेकर जाएंगे, लेकिन हम दोनों चाहते थे कि हमारी शादी में ज्यादा तामझाम ना हो और बस परिवार वाले मौजूद रहें।"

रुपाली को कैसे लगे आशीष ?

रुपाली बरुआ ने आशीष विद्यार्थी के बारे में भी काम की। एक्टर को लेकर उन्होंने कहा, "वो एक बहुत अच्छे इंसान हैं और साथ रहने के लिए एक बेहद प्यारी आत्मा है।"

View this post on Instagram

A post shared by Handloom store - NAMEG (@nameghandwoven)

कहां हुई दोनों की शादी ?

आशीष और रुपाली की शादी की बात करें तो दोनों ने 25 मई को कोलकाता में कुछ करीबियों के बीच कोर्ट मैरिज की। दोनों शादी में व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आए।

कौन है आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी ?

आशीष विद्यार्थी की पहली शादी राजोशी बरुआ के साथ हुई थी, जो एक अभिनेत्री, लेखिका और गायिका हैं। आशीष को पहली शादी से 23 साल का एक बेटा अर्थ विद्यार्थी हैं।

कौन हैं रुपाली बरुआ ?

रुपाली बरुआ की बात करें तो उनके तार असम से जुड़े हुए हैं। रुपाली एक फैशन डिजाइनर है और कोलकाता में उनका अपना एक फैशन स्टोर भी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.