Move to Jagran APP

Confirm! सलमान-शाह रुख संग फिल्म करेंगे Aamir Khan, तीनों खान के बीच पक्की हुई बात, इंतजार सिर्फ इसका?

Aamir Khan कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) में आए। इस मंच पर अभिनेता ने चाहने वालों को एक खुशखबरी दे दी है। सलमान खान और शाह रुख खान के साथ आमिर की तिकड़ी को ऑफ-स्क्रीन काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में अभिनेता ने बताया कि वह अपने जिगरी यार के साथ फिल्म करेंगे या नहीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 30 Apr 2024 07:11 PM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 07:11 PM (IST)
सलमान और शाह रुख संग आमिर की फिल्म पक्की। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान (Aamir Khan), सलमान खान (Salman Khan) और शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) बी-टाउन की सबसे चर्चित तिकड़ी है। तीनों खान गहरे दोस्त हैं। तीनों को साथ में देखना उनके चाहने वालों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है, लेकिन क्या हो जब यह तीनों एक साथ पर्दे पर धमाल मचाने आ जाए।

loksabha election banner

इस बात में कोई दो-राय नहीं है कि सलमान, शाह रुख और आमिर तीनों ही बॉक्स ऑफिस के राजा हैं। उनकी फिल्मों का करोड़ों लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। रियल लाइफ में तो तीनों को साथ में ही देखकर ऑडियंस पागल हो जाती है, ऐसे में अगर इनकी साथ में मूवी आएगी तो क्या क्रेज होगा, इसका अंदाजा आप लगा सकते हैं।

आमिर ने फैंस की पूरी की ख्वाहिश

करोड़ों लोगों की ख्वाहिश है कि आमिर, सलमान और शाह रुख को एक फिल्म में देखा जाए। अब थ्री इडियट्स एक्टर ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दे दिया है। उन्होंने कहा कि सलमान और शाह रुख के साथ वह फिल्म करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में, आमिर खान ने कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) में इसका खुलासा किया है।

Salman Shah Rukh Aamir photo

सलमान-शाह रुख से आमिर की बात पक्की

शो में आमिर खान ने बताया है कि वह सलमान और शाह रुख के साथ फिल्म करना चाहते हैं और उन्होंने दोनों से बात भी कर ली है। एक्टर ने कहा-

मैं अभी हाल ही में सलमान को भी मिला, शाह रुख से भी मिला। हम लोग तीनों साथ में थे। मैंने कहा कि हम तीनों इतने सालों से एक इंडस्ट्री में हैं। ये ऑडियंस के लिए बड़ा गलत हो जाएगा कि हम लोग अपना करियर के इस दौरान हम एक फिल्म अगर साथ में नहीं करें। 

यह भी पढ़ें- Aamir Khan ने ठुकराई थी अजय देवगन की ये बेस्ट मूवी, हाथ से फिसला नेशनल अवॉर्ड, रिजेक्शन की वजह नहीं होगी हजम!

तीनों खान को है बस इसका इंतजार

आमिर खान ने आगे बताया कि तीनों साथ में फिल्म करने के लिए राजी तो हो गए, लेकिन इंतजार सिर्फ बढ़िया कहानी और डायरेक्टर की है। लाल सिंह चड्ढा एक्टर ने कहा, "उम्मीद करता हूं कि कोई अच्छी कहानी हम लोग को मिले, कोई अच्छे डायरेक्टर्स हमको कहानी ऑफर करें।"

यह भी पढ़ें- शाह रुख खान के बाद अब Aamir Khan भी बनेंगे 'डॉन', इस फिल्म में एक्टर प्ले करेंगे ये पावरफुल कैरेक्टर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.