Move to Jagran APP

Ashish Vidyarthi की पहली पत्नी पिल्लो ने अलग होने की बताई वजह, कहा- 'मैं अब उनकी जरूरतें पूरी नहीं कर सकती थी'

Ashish Vidyarthi First Wife Piloo Vidyarthi आशीष विद्यार्थी की बिजनेस वुमन रूपाली बरुआ संग शादी की खबर चर्चा में में बनी हुई है। अब उनकी पहली पत्नी पिल्लो विद्यार्थी ने एक्टर की दूसरी शादी पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 26 May 2023 05:19 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 05:19 PM (IST)
Ashish Vidyarthi First Wife Piloo Vidyarthi, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Ashish Vidyarthi First Wife Piloo Vidyarthi: आशीष विद्यार्थी अपनी दूसरी शादी को लेकर खबरों में बने हुए हैं। उनकी दूसरी पत्नी रूपाली बरुआ तो चर्चा बटोर ही रही हैं, लेकिन इस बीच उनकी पहली बीवी पिल्लो विद्यार्थी भी सुर्खियों में छाई हुई हैं।

आशीष विद्यार्थी ने अचानक शादी की खबर ने फैंस को हैरान कर दिया। वहीं, लोग ये जानने के लिए भी उत्सुक हो गए कि आखिर वो अपनी पहली पत्नी से कब और क्यों अलग हुए।

पिल्लो और आशीष कब हुए अलग ?

आशीष विद्यार्थी की दूसरी शादी पर अब उनकी पहली पत्नी पिल्लो विद्यार्थी ने रिएक्ट किया है। उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स संग बातचीत की और इस दौरान एक्टर से अलग होने की वजह का भी खुलासा किया। पिल्लो विद्यार्थी ने बताया कि दोनों ने अपनी राहें साल 2021 में अलग कर ली थी और बीते साल अक्टूबर में तलाक के लिए भी अर्जी दे दी थी।

View this post on Instagram

A post shared by Ashish Vidyarthi Avid Miner (@ashishvidyarthi1)

सेपेरेशन की खबर क्यों छिपाई ?

पिल्लो विद्यार्थी ने आशीष विद्यार्थी संग अलग होने की खबर को पब्लिक न करने के सवाल पर कहा, "हां, हमने लोगों को इसके बारे में बताने की जरूरत नहीं समझी। हम मीडिया ब्रॉडकास्ट, पीआर में नहीं है, जो लोगों को बताए। हम दोनों अच्छे दोस्त हैं और हमने अब तक इसे बनाए रखा है। ये 22 साल मेरे जीवन के सबसे अच्छे पल थे। अगर आप उनसे (आशीष विद्यार्थी) पूछेंगे तो शायद वह भी यही कहेंगे।"

आखिर क्यों टूटी शादी ?

शादी टूटने की वजह के बारे में बात करते हुए पिल्लो विद्यार्थी ने कहा, "ये ऐसी चीज थी, जिसे मैंने पहले महसूस नहीं किया था या फिर मैं इस पर बात नहीं करना चाहती थी। मेरा बच्चा बड़ा हुआ और विदेश चला गया। फिर एक आर्टिस्ट के तौर पर मैं जो करना चाहती थी मैंने वही किया और किसी ने मुझे रोका भी नहीं। लेकिन जब मैंने लाइफ को एक्सप्लोर किया, तो महसूस किया कि आखिर मैं चाहती क्या हूं। फिर मैंने एहसास किया कि मेरा और उनका (आशीष विद्यार्थी) भविष्य साथ में नहीं है। उन्हें पूरा हक है वो सब करने का जो वो जिंदगी में आगे करना चाहते हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Ashish Vidyarthi Avid Miner (@ashishvidyarthi1)

क्या शादी में आई दिक्कत ?

सोशल मीडिया पर खुद और आशीष को लेकर सामने आ रही खबरों के बारे में बात करते हुए पिल्लो ने कहा, "हमारी बात करें तो यहां कोई टॉर्चर, मुश्किलें या ऐसा कुछ भी नहीं था जैसा लोग समझ रहे हैं। हम दो अलग लोग हैं। दो सालों तक हमने अपनी अलग राहों पर चलने की कोशिश की और अब वो अपने करियर में अच्छा कर रहे हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Piloo Vidyarthi (@piloovidyarthi)

दोनों ने अलग किए रास्ते ?

उन्होंने आगे कहा, "पिछले पांच सालों से मैं खुद की बहुत सारी चीजें मैनेज कर रही हूं। मेरी पर्सनल लाइफ में मेरी अलग जरूरत हैं। मैं अब आशीष विद्यार्थी की जरुरतों को पूरा नहीं कर सकती।"  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.