Tata Discount Offer: दशहरा पर धमाल मचा रहा है टाटा का ये ऑफर! घर ले आएं ये एसयूवी और 40,000 की करें बचत

Tata Discount Offer त्योहारी सीजन को देखते हुए टाटा अपनी गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट दे रहा है। आप हम आपके लिए टाटा की गाड़ियों पर मिलने वाले डिस्काउंट की लिस्ट लेकर आए हैं। जिसे पढ़कर आप अपने लिए एक शानदार कार खरीद सकते है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Publish:Wed, 05 Oct 2022 10:44 AM (IST) Updated:Wed, 05 Oct 2022 11:37 AM (IST)
Tata Discount Offer: दशहरा पर धमाल मचा रहा है टाटा का ये ऑफर! घर ले आएं ये एसयूवी और 40,000 की करें बचत
Tata Discount Offer: दशहरा पर धमाल मचा रहा है टाटा का ये ऑफर !

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tata Discount Offer: भारत में त्योहारी सीजन दस्तक दे चुका है। आज लोग दशहरा मना रहे हैं। अगर आप अपने लिए इस दशहरा और दिवाली टाटा की नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए टाटा के गाड़ी पर मिलने वाले डिस्काउंट की लिस्ट लेकर आए है। इन गाड़ियों पर  एक्सचेंज बोनस, नकद छूट और कॉर्पोरेट बेनिफिट भी मिल रहा है।

Tata Harrier SUV

आपको बता दें कंपनी, टाटा हैरियर के सभी वेरिएंट्स पर एक्सचेंज बोनस के रूप में 40,000 रुपये तक की डिस्काउंट दे रही है। इसके साथ ही आप लोग इस एसयूवी पर  5,000 रुपये तक के कॉर्पोरेट छूट तक का लाभ उठा सकते हैं। हाल के दिनों में टाटा ने XMS और XMAS वेरिएंट पेश करके हैरियर रेंज का विस्तार किया है। हैरियर एसयूवी 170hp, 2.0-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित है जिसे 6-स्पीड मैनुअल या ऑटोमैटिक गियरबॉक्स  के साथ पेश किया गया है।

Tata Safari

टाटा फ्लैगशिप मॉडल सफारी के सभी वेरिएंट्स पर 40 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। ब्रांड ने सफारी के लिए नए एक्सएमएस और एक्सएमएस वेरिएंट को पेश किया है। हालांकि इस महीने एसयूवी के लिए कोई कॉर्पोरेट छूट नहीं दी जा रही है।

ये भी पढ़ें- 

BAJAJ जल्द ही लाने जा रही है ये तीन धमाकेदार बाइक्स, जानें क्या कुछ खास

2024 तक Tata लेकर आने वाली है तीन धांसू इलेक्ट्रिक कारें, जानें कंपनी का प्लान

Tata Tigor CNG

टाटा टिगोर सीएनजी पर 10, 000 रुपये की नकद छूट और 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। ये सेडान कुल तीन वेरिएंट्स एंट्री-लेवल XM, मिड-रेंज XZ, और टॉप-स्पेक XZ+ में उपलब्ध है।  Tigor CNG में 1.2-लीटर तीन-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है जो CNG मोड में 70hp और 95Nm का टॉर्क जनरेट करता है और 86hp के साथ 113Nm पेट्रोल-ओनली मोड में, जबकि 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स पर काम करता है।

Tata Tigor

पेट्रोल से चलने वाली टिगोर पर 20,000 हजार रुपये की छूट मिल रही है। जिसमें 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और सभी वेरिएंट पर 10,000 रुपये की नकद छूट भी मिल रही है। आप इसके सभी वेरिएंट पर 3,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट का लाभ उठा सकते है। कॉम्पैक्ट सेडान 86hp, 1.2-लीटर तीन-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है, जिसमें  5-स्पीड मैनुअल और AMT ट्रांसमिशन ऑप्शन मिलता है।

Tata Tiago

Tigor की तरह ही कंपनी Tiago पर भी कुल 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और इसके सभी वेरिएंट्स पर 10,000 हजार रुपये की अतिरिक्त नकद छूट दे रही है। वहीं हैचबैक के सभी वेरिएंट पर 3,000 रुपये तक का कॉरपोरेट छूट मिल रही  है। Tigor CNG के विपरीत Tiago CNG पर कोई छूट नहीं मिल रही है।

chat bot
आपका साथी