Move to Jagran APP

BAJAJ जल्द ही लाने जा रही है ये तीन धमाकेदार बाइक्स, जानें क्या कुछ खास

Pulsar N 125 को हाल के दिनों में टेस्टिंग के दौरान भारत में देखा गया है और आने वाले कुछ हफ्तों में कंपनी इसे लॉन्च भी कर सकती है। भारतीय बाजार में नई पल्सर एन 125 एन-सीरीज पोर्टफोलियो में सबसे किफायती बाइक में से एक होगी।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Published: Sun, 02 Oct 2022 04:41 PM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 04:41 PM (IST)
BAJAJ जल्द ही लाने जा रही है ये तीन धमाकेदार बाइक्स, जानें क्या कुछ खास
BAJAJ जल्द ही लाने जा रही है ये तीन धमाकेदार बाइक्स

नई दिल्ली , ऑटो डेस्क। Bajaj Upcoming Bikes: भारतीय बाजार में बजाज की मोटरसाइकिल लोगों के सबसे अधिक पसंद की जाने वाली में से एक है। अगर आप अपने लिए एक नई मोटरसाइकिल खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें मार्केट में बजाज अपनी तीन धांसू बाइक्स को लॉन्च करने वाला है। आज हम आपके लिए इन बाइक्स की लिस्ट लेकर आए है।

loksabha election banner

Pulsar N 125

भारतीय बाजार में नई पल्सर एन 125 एन-सीरीज पोर्टफोलियो में सबसे किफायती बाइक में से एक होगी। इसकी टक्कर टीवीएस रेडर से होगी। बाइक को हाल के दिनों में टेस्टिंग के दौरान भारत में देखा गया है और आने वाले कुछ हफ्तों में कंपनी इसे लॉन्च भी कर सकती है। ये पावरफुल 125cc मोटर द्वारा संचालित होगी। बाइक में LED लाइट्स, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सिंगल-चैनल ABS, जैसे कई बेहतरीन फीचर्स भी मिल सकते है।

ये भी पढ़ें- 

Mahindra SUVs Sales September 2022: महिंद्रा ने की 34,500 से अधिक एसयूवी की सेल, जानें कंपनी का प्लान

Toyota ने दिया ग्राहकों को बड़ा झटका ! अब Innova, Fortuner खरीदने के लिए देनी होगी इतनी कीमत

Pulsar N 150

पल्सर N150 ब्रांड के लाइन-अप में पल्सर N125 और पल्सर N160 के सामान्य ही रहेगा। इस बाइक में 150cc या 180cc का पेट्रोल इंजन  मिलेगा। बाइक को हाल के दिनों में टेस्टिंग के दौरान कई बार देखा जा चुका है। इसका स्टाइल काफी बोल्ड और आक्रामक हो सकता है। इसमें डुअल-चैनल ABS, डुअल-डिस्क ब्रेक, मोनो-शॉक रियर सस्पेंशन और सभी एलईडी लाइटिंग के साथ इसे पेश किया जा सकता है। फीचर्स के तौर इसमें मोबाइल कनेक्टिविटी जैसे कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल सकते है।

2022 Bajaj Pulsar 150

बजाज पल्सर 150 भारतीय बाजार में वर्तमान में सेगमेंट में सबसे शक्तिशाली और बेहतरीन बाइक में से एख हो सकती है। इस बाइक का डिजाइन स्टाइलिश हो सकता है। बजाजा इसे अपडेट करके इसके साथ ही इसे एक लंबे फीचर्स लिस्ट के साथ परेश करने वाला है। कंपनी इसे एक नए प्लेटफार्म पर जल्द ही पेश कर सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.