Move to Jagran APP

हल्दी सेरेमनी में Radhika Merchant ने पहना ‘फूलों का दुपट्टा’, शानदार लुक देख हर कोई कर रहा तारीफ

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार Radhika Merchant और Anant Ambani की शादी होने वाली है। यह कपल 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंंधने वाला है। इसी क्रम अब शादी से पहले होने वाली अलग-अलग रस्मों की शुरुआत हो चुकी है। हाल ही में अनंत-राधिका की हल्दी सेरेमनी आयोजित हुई जिसमें राधिका मर्चेंट के खास और शानदार लुक ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

By Harshita Saxena Edited By: Harshita Saxena Wed, 10 Jul 2024 01:01 PM (IST)
हल्दी सेरेमनी में Radhika Merchant ने पहना ‘फूलों का दुपट्टा’, शानदार लुक देख हर कोई कर रहा तारीफ
इंटरनेट पर छाया राधिका का हल्दी लुक (Picture Credit- Freepik)

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार की बहुचर्चित शादी छाई हुई है। दो बार हुए प्री-वेडिंग फंक्शन के बाद अब आखिरकार शादी की शुभ घड़ी आने वाली है। शुक्रवार यानी 12 जुलाई को अंबानी परिवार के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) जल्द ही राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। इसे ग्रैंड वेडिंग फंक्शन के लिए लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है और शादी से पहले होने वाली रस्में भी शुरू हो चुकी है।

इसी क्रम में हाल ही में अनंत और राधिका की हल्दी सेरेमनी आयोजित की गई, जिसमें कई मानी-जानी हस्तियों से शिरकत की। इस शाही हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गईं। इस दौरान दुल्हनिया बनने को तैयार राधिका मर्चेंट का खास लुक लोगों को बेहद पसंद आया, जिसकी नेटिजन्स जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। राधिका के इस लुक में कई ऐसी चीजें थी, जिन्होंने इसमें चार चांद लगा दिए। आइए जानते हैं राधिका के इस यूनिक और बेहद खूबसूरत आउटफिट के बारे में-

यह भी पढ़ें- मानसून में अपने Jewellery बॉक्स को भी अपडेट करना है जरूरी, इन ऑप्शन्स को करें शामिल

मोगरे के दुपट्टे से पूरा किया लुक

अपनी हल्दी सेरेमनी के लिए राधिका ने पारंपरिक पीले रंग का परिधान चुना, लेकिन इस आउटफिट की जिस खासियत ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा वह थी राधिका की फूलों की चादर, जिसे उन्हें दुपट्टे की तरह लहंगे के साथ पेयर किया था। पीले रंग के लहंगा-चोली के साथ राधिका ने मोगरे के फूल से बना दुपट्टा पहना हुआ था, जिसमें वह किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रही हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह लुक सामने आते ही छा गया और हर कोई उनके इस लुक की तारीफ करता नजर आ रहा है।

इसलिए खास था फूलों का दुपट्टा

उनके इस दुपट्टे की खासियत यह थी कि इसे असली मोगरे की कलियों से जटिल डिटेलिंग के साथ तैयार किया गया था। साथ ही इसके बॉर्डर के लिए पीले रंग के गेंदे के फूलों का इस्तेमाल किया गया था। डिजाइनर अनामिका खन्ना के इस हेवी डिजाइन वाले खूबसूरत फ्लेयर्ड लहंगे के साथ राधिका की फूलों की चादर या फिर दुपट्टा खूब जंच रहा था। वहीं, सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट रिया कपूर की टीम ने इसकी स्टाइलिंग डिटेल्स पर काम किया।

फूलों के गहनों से किया शृंगार

अपने इस खास लुक राधिका ने फ्लोरल बीडेड चोकर और एक लंबा नेकलेस पहना था। साथ ही मैचिंग इयररिंग्स और लंबे कलीरे वाले कंगन के साथ लुक को पूरा किया। इस खास मौके पर उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। वहीं, बात करें मेकअप की, तो इसके लिए, उन्होंने लाइट ब्लश, एक साधारण छोटी लाल बिंदी, आईलाइनर और न्यूड शेड लिपस्टिक लगाई। अपने बेहतरीन हल्दी लुक के बाद राधिका अनामिका खन्ना एक अन्य सैल्मन पिंक लहंगे में नजर आईं, जिसपर सुंदर सफेद फ्रॉस्ट प्रिंट था।

यह भी पढ़ें-  क्लॉसिक ओल्ड Trends, जो एक बार फिर से लौट आए हैं फास्ट फैशन के इस दौर में