जींद, जेएनएन। तीन दिन पहले उसने दुनिया में कदम रखा था और सही तरह से आंख भी नहीं खोली थी लेकिन उससे पहले ही उसकी बेरहम मां उसे नागरिक अस्पताल के बाथरूम में लावारिस की तरह छोड़ कर चली गई। इमरजेंसी में तैनात स्टाफ नर्स ने कपड़े में लिपटी बच्ची को अस्पताल के बाथरूम में देखा तो उसे संभाला और वहां से बच्ची को शिशु नर्सरी में दाखिल करवाया। अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में महिला कैद हो गई है, जिसका पता लगाने में पुलिस जुटी है। 

जींद के नागरिक अस्पताल में फ्लू कॉर्नर के पास बने बाथरूम में बुधवार रात नवजात बच्ची मिलने से हड़कंप मच गया। बाथरूम में बच्ची की सूचना मिलते ही वहां तैनात स्टाफ नर्स मौके पर पहुंची और बच्ची की धड़कनें चलती देख उसे तुरंत शिशु नर्सरी में दाखिल करवाया। 

Jind Crime News

इसके बाद सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज को चेक किया गया। चाइल्फ वैलफेयर कमेटी के पदाधिकारी अस्पताल पहुंचे और हालातों का जायजा लिया। नवजात बच्ची का जन्म तीन दिन पहले हुआ बताया जा रहा है। बच्ची को कपड़े भी पहनाए गए थे, ओरनाल के पास धागा बंधा हुआ था। इससे यह तो पता लग रहा था कि बच्ची का जन्म घर में हुआ होगा, इसके बाद महिला नागरिक अस्पताल के बाथरूम में छोड़कर गई है, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं। 

सीसीटीवी फुटेज में भी एक महिला नवजात बच्ची को बाथरूम में छोड़कर जाते हुए दिख रही है। सीसीटीवी कैमरे से दिखा रहा है कि महिला के साथ दो लोग भी थे, जिनमें एक बाइक पर खड़ा था और दूसरा महिला की तरफ देख रहा था। सिविल लाइन थाना पुलिस ने स्टाफ नर्स शर्मिला की शिकायत पर महिला समेत तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। 

चाइल्ड वेल्फेयर कमेटी के चेयरमैन नरेंद्र अत्री ने बताया कि बच्ची फिलहाल पूरी तरह स्वस्थ है। सिविल लाइन थाना प्रभारी हरिओम ने बताया कि महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। बालिका को चाइल्ड वेल्फेयर कमेटी के हवाले कर दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपितों तक पहुंचने की कोशिश की जाएगी।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: चौंकाने वाला कारनामा, शादी के 24 घंटे बाद दुल्हन फरार, दूल्‍हा ससुराल पहुंचा तो हुई पिटाई

 

यह भी पढ़ें: करनाल के कल्‍पना चावला अस्‍पताल में ब्‍लैक फंगस के दो आशंकित मरीज मिले, मचा हड़कंप

 

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर शिखर धवन दोस्‍त की कोरोना संक्रमित मां की मदद को आगे आए, सोनू सूद को किया ट्वीट