पानीपत, जेएनएन। शादी के 24 घंटे बाद विजय नगर की युवती ने जींद के किला बकरगढ़ में ससुराल में पति व छह स्वजनों को खाने में नशीला पदार्थ खिला दिया और वहां से भागकर मायके आ गई। पति दोस्त संग पत्नी को लेने आया तो ससुरालियों ने पिटाई कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

किला बकरगढ़ गांव के किसान संजय ने बताया कि बिचौलिये ने विजय नगर की करिश्मा उर्फ अंजली के साथ शादी तय कराई थी। उसने 85 हजार रुपये कैश और 35 हजार रुपये की अंजली के स्वजनों की शॉपिंग करा दी। शनिवार को मैरिज हाल में शादी हुई और वे पत्नी अंजली को घर ले गया। सोमवार को उसने कोर्ट मैरिज भी करनी थी। 

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रविवार रात को अंजली ने खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया। वह और उसके स्वजन बेहोश हो गए। सुबह पड़ोसियों ने उन्हें जगाया तो पत्नी अंजली भागकर मायके आ चुकी थी। सोमवार को वह गांव के दोस्त प्रमिंद्र कुमार के साथ ससुराल विजय नगर आया और ससुरालियों को कहा कि अंजली के साथ कोर्ट मैरिज करवा दें। ससुरालियों ने हरिनगर के अरूण व अन्य चार-पांच युवक बुलाकर उसकी व दोस्त की पिटाई करवा दी। किला थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

गिरोह में शामिल लोग शादी का झांसा देकर युवाओं को लूटते हैं

संजय का आरोप है कि अंजली के साथ कई महिला व पुरुष और मिले हुए हैं। वे युवकों को शादी का झांसा देते हैं। रुपये ऐंठते हैं। अंजली ससुराल से भाग आती है और केस करवाने की धमकी देती है। उन्हें अंदेशा था इसलिए वह अरेंज के साथ-साथ कोर्ट मैरिज भी करना चाहता था। इससे पहले ही उसके साथ मारपीट कर दी गई। यह गिरोह कई और लोगों के साथ भी ठगी कर चुका है। पुलिस आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करे। 


यह भी पढ़ें: ममता शर्मसार, 3 दिन की नवजात को अस्पताल के बाथरूम में छोड़ गई महिला, सीसीटीवी में कैद

 

यह भी पढ़ें: करनाल के कल्‍पना चावला अस्‍पताल में ब्‍लैक फंगस के दो आशंकित मरीज मिले, मचा हड़कंप

 

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर शिखर धवन दोस्‍त की कोरोना संक्रमित मां की मदद को आगे आए, सोनू सूद को किया ट्वीट