Move to Jagran APP

एटीएम काटकर साढ़े सात लाख रुपये चोरी किए

एनआइटी-1 में बाटा चौक के पास मंगलवार रात बदमाशों ने शटर के ताले तोड़कर बूथ के अंदर रखा एटीएम काट दिया। उसमें से करीब साढ़े सात लाख रुपये चोरी कर लिए। एटीएम केनरा बैंक का है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 07:30 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 07:30 PM (IST)
एटीएम काटकर साढ़े सात लाख रुपये चोरी किए

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : एनआइटी-1 में बाटा चौक के पास  मंगलवार रात बदमाशों ने शटर के ताले तोड़कर बूथ के अंदर रखा एटीएम काट दिया। उसमें से करीब साढ़े सात लाख रुपये चोरी कर लिए। एटीएम केनरा बैंक का है। यहां स्थित बैंक की शाखा के बाहर की तरफ बूथ में लगा है। सुबह जब गार्ड एटीएम खोलने गया तो उसे ताले टूटे मिला। इसके बाद चोरी का पता चला। पुलिस ने बैंक प्रबंधक रामअवतार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बाटा-हार्डवेयर रोड पर मार्केट के बीचोंबीच हुई इस घटना ने रात में पुलिस की सक्रियता पर सवालिया निशान लगा दिया है।

loksabha election banner

पुलिस ने जांच में पाया है कि बदमाशों ने तसल्ली से वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने पहले एटीएम बूथ के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा तोड़ा। फिर बूथ में लगे ताले तोड़कर अंदर घुस गए। बूथ के अंदर भी चोरों ने सामने लगा सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया। छत की तरफ लगे दूसरे सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे मार दिया। इसके बाद गैस कटर से एटीएम काटा और नकदी चोरी कर ले गए। बदमाश जाते हुए शटर भी नीचे करके चले गए। सुबह जब एटीएम  पर  गार्ड की नौकरी करने  वाला गोपी पहुंचा तो ताले टूटे  मिले। गोपी ने इसकी  सूचना बैंक अधिकारियों को दी।

गौरतलब है कि 1 दिसंबर की रात चोरों ने गांव झाड़सेंतली के पास एटीएम उखाड़ लिया था, मगर पुलिस के मौके पर पहुंच जाने के कारण वे उसे वहीं फेंककर भाग गए थे। शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। अनुमान है कि नूंह के किसी गैंग ने इस वारदात को अंजाम दिया है। चोरों की तलाश में हमारी टीमें जुट गई हैं।

-इंस्पेक्टर मनोज कुमार, कोतवाली थाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.