Move to Jagran APP

Hostel Daze 4 Trailer: बस खत्म होने वाली है हॉस्टल लाइफ, प्राइम वीडियो ने जारी किया आखिरी सीजन का ट्रेलर

Hostel Daz 4 Trailer टीवीएफ निर्मित सीरीज का आखिरी सीजन आ रहा है। इसके ट्रेलर में स्टूडेंटिस की लाइफ दिखायी गयी है। कॉलेज छोड़ने के बाद वो आगे की प्लानिंग कर रहे हैं। चौथा सीजन इस लिहाज से इमोशनल होगा। एहसास चन्ना लोड रोल में हैं। हॉस्टल डेज के तीन सीजन आ चुक हैं। यंग दर्शकों को शो काफी आया है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthPublished: Fri, 22 Sep 2023 02:57 PM (IST)Updated: Fri, 22 Sep 2023 02:57 PM (IST)
हॉस्टल डेज 4 का ट्रेलर रिलीज हो गयी है। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवीएफ के काफी शोज ने दर्शकों के बीच अच्छी-खासी लोकप्रियता हासिल की है। इस लिस्ट में वेब सीरीज हॉस्टल डेज का नाम शामिल है। निर्देशक अभिनव आनंद की सीरीज हॉस्टल डेज के तीनों सीजन को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला है, अब इसका चौथा सीजन रिलीज के लिए तैयार है।

टीवीएफ का यह शो प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है। कुछ समय पहले इसके चौथे सीजन की रिलीज डेट जारी कर दी गई थी और अब शुक्रवार को ट्रेलर भी आ चुका है। सीरीज के आखिरी सीजन में दोस्तों का गैंग फेयरवेल के लिए अपने हॉस्टल वापिस लौटता है।

27 सितंबर को रिलीज होगी ये सीरीज

एडल्ट कॉमेडी ड्रामा सीरीज हॉस्टल डेज के किरदारों की बात करें तो एहसास चन्ना आकांक्षा और लव विस्पुते चिराग बंसल के किरदार में नजर आते हैं। वहीं, रूपेश "जाट" भाटी के रूप में शुभम गौर, जतिन के रूप में निखिल विजय, नबोमिता भारद्वाज के रूप में आयुषी गुप्ता और उत्कर्ष सरकार सहयोगी स्टार कास्ट का हिस्सा हैं।

यह भी पढ़ें: Star Vs Food Survival- संजय दत्त, सुनील शेट्टी से मौनी रॉय तक, कभी जंगल कभी पहाड़ों पर दिखाएंगे कुकिंग स्किल्स

चौथे सीजन में छह एपिसोड्स हैं और ये 27 सितंबर से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किए जाएंगे। बता दें, हॉस्टल डेज सीजन 4 प्राइम मेम्बरशिप में अभी हाल ही में शामिल किया गया है।

क्या है आखिरी सीजन के ट्रेलर में?

हॉस्टल डेज के चौथे सीजन का ट्रेलर छह दोस्तों की लाइफ को दर्शाता है, जो सभी कॉलेज के अंतिम वर्ष में प्रवेश कर रहे हैं। जहां कुछ लोग अपने फ्यूचर करियर के लिए लगन से तैयारी कर रहे हैं, वहीं अन्य लोग अपने दोस्तों के ग्रुप के साथ यहीं का आनंद ले रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें, हॉस्टेल डेज के पुराने सीजन प्राइम वीडियो पर ही उपलब्ध हैं।

निर्देशक अभिनव आनंद ने हॉस्टल डेज चौथे सीजन को लेकर कहा-

सीरीज के आखिरी सीजन की शूटिंग बेहद रोमांचक और इमोशनल रही है। मैं बेहद ही सौभाग्यशाली महसूस करता हूं कि मुझे टैलेंटेड कास्ट और क्रू के साथ काम करने का मौका मिला।

कब रिलीज हुए थे पहले सीजन?

पांच एपिसोड्स के साथ हॉस्टल डेज का पहला सीजन साल 2019 में आया था और इस सीजन को लोगों का खूब प्यार मिला था। हॉस्टल डेज का दूसरा सीजन भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय रहा था। सीरीज के तीसरे सीजन की बात करें तो इसमें दोस्तों की मिड लाइफ क्राइसिस को दिखाया गया था।

यह भी पढ़ें: RRKPK On OTT- ओटीटी पर रिलीज हुई 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', जानिए कब-कहां और कैसे फ्री में देखें?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.