Move to Jagran APP

The Archies: सुहाना खान की 'द आर्चीज' का नया पोस्टर रिलीज, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य को पहचानना मुश्किल

The Archies New Poster सुहाना खान अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर की आगामी फिल्म द आर्चीज का नया पोस्टर रिलीज किया गया। पोस्टर में जहां पूरी स्टारकास्ट रेट्रो लुक में नजर आ रही है तो वहीं अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा को पोस्टर में पहचानना नामुमकिन है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 12 Jun 2023 02:09 PM (IST)Updated: Mon, 12 Jun 2023 02:09 PM (IST)
The Archies Netflix Releases New Poster Featuring Suhana Khan Agastya Nand and Khushi Kapoor/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। The Archies New Poster: शाह रुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान जल्द ही अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। वह जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में अपने कदम जमाएंगी। हालांकि, वह थिएटर में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फैंस का दिल जीतेंगी।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में सुहाना के अलावा अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर भी अपना डेब्यू करेंगे। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हुआ, जिसमें इन न्यू कमर्स को पहचानना आपके लिए नामुमकिन है।

रेट्रो लुक में नजर आए सुहाना-अगस्त्य

'द आर्चीज' की निर्देशक जोया अख्तर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। नेटफ्लिक्स पर जल्द रिलीज होने वाली फिल्म के इस नए पोस्टर में सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, डॉट, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा और युवराज मेंडा को फीचर किया गया है।

पूरी स्टारकास्ट 1960 की पृष्ठभूमि पर बनी इस सीरीज के पोस्टर में सुहाना खान सहित सभी रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को गौर से देखने के बाद एक बार आप सुहाना खान और खुशी कपूर को पोस्टर में ढूंढ निकालेंगे, लेकिन अगस्त्य नंदा के लुक को पहचानने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ सकती है।

अमेरिकन कॉमिक पर आधारित है 'द आर्चीज'

'द आर्चीज' के नए पोस्टर को शेयर करते हुए जोया अख्तर ने कैप्शन में लिखा, "रिवरडेल की यात्रा करें। हमने आपकी एक सीट सुरक्षित कर ली है। आर्चीज की पूरी गैंग से मिले, जो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं। आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली 'द आर्चीज' की रिलीज डेट अब तक सामने नहीं आई है।

सुहाना खान स्टारर ये सीरीज अमेरिकन फेमस कॉमिक 'द आर्चीज' पर आधारित है। हाल ही में जोया अख्तर ने इंस्टाग्राम पर ये जानकारी शेयर की थी कि 'द आर्चीज' की पूरी स्टारकास्ट ब्राजील में 16 जून से 18 जून तक होने वाले नेटफ्लिक्स के 'टडम' इवेंट का हिस्सा बनेंगे, जहां उनकी ओटीटी रिलीज फिल्म का एक्सलूसिव ट्रेलर फैंस को दिखाया जाएगा।

आपको बता दें कि फिल्मों में बतौर अभिनेत्री अपनी शुरुआत करने से पहले ही सुहाना एक मेकअप ब्रांड की ब्रांड एम्बेसडर बन चुकी हैं। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.