Move to Jagran APP

The Archies: सुहाना खान-अगस्त्य नंदा सहित स्टारकास्ट को मिला ये बड़ा मौका, ब्राजील के इस इवेंट में होंगे शामिल

Tudum Event 2023 सुहाना खान-अगस्त्य नंदा सहित द आर्चीज की स्टारकास्ट को उनकी फिल्म नेटफ्लिक्स पर आने से पहले ये बड़ा मौका मिला है। श्वेता बच्चन ने हाल ही में अपनी खुशी व्यक्त करते हुए बताया कि पूरी कास्ट ब्राजील में होने वाले इवेंट में शामिल होगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 02 Jun 2023 10:40 AM (IST)Updated: Fri, 02 Jun 2023 10:40 AM (IST)
The Archies: सुहाना खान-अगस्त्य नंदा सहित स्टारकास्ट को मिला ये बड़ा मौका, ब्राजील के इस इवेंट में होंगे शामिल
Suhana Khan Agastya Nanda Alia Bhatt and the Archies Cast Celebrate Tudum Event in Brazil/ Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Tudum Event 2023: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स का स्पेशल फैन इवेंट 'टुडम' एक बार फिर से होने वाला है। बीते दो सालों से ये इवेंट कोरोना महामारी की वजह से वर्जुअली हो रहा था, लेकिन अब एक बार फिर से हजारो फैंस की मौजूदगी में इस खास इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग होने वाली है।

loksabha election banner

ब्राजील में होने वाले इस खास इवेंट में इस बार आलिया भट्ट सहित कई भारतीय स्टार्स शिरकत करने वाले हैं। खास बात ये है कि इस बार नेटफ्लिक्स के 'टुडम' इवेंट में शामिल होने का मौका शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान, श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा सहित 'द आर्चीज' की पूरी स्टारकास्ट को मिला है।

श्वेता बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर की खुशी

सुहाना खान-अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर सहित 'द आर्चीज' की टीम के ब्राजील के साओ पाउलो में होने वाले इस इवेंट में शामिल होने पर श्वेता बच्चन ने अपनी खुशी व्यक्त की है। उन्होंने टुडम-2023 के बारे में पोस्ट करते हुए सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा सहित पूरी कास्ट का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "क्या आपने सुना, ये पूरी गैंग ब्राजील जा रही है।

बहुत-बहुत बधाई और कोई नॉक करो, क्योंकि मैं तो मर गई"। आपको बता दें कि बॉलीवुड में अपने अभिनय से सबका दिल जीत चुकीं आलिया भट्ट 'हार्ट ऑफ स्टोन' की स्टारकास्ट गैल गैडोट, जेमी डोर्नन के साथ इस बड़े इवेंट में हिस्सा लेंगी।

दो दिन तक ब्राजील में होगा TUDUM इवेंट

टुडम इवेंट नेटफ्लिक्स पर आने वाली किसी फिल्म या सीरीज से पहले उसके बारे में एक ध्वनि प्रेरित करता है। ग्लोबल लेवल पर होने वाले इवेंट्स में ये सबसे बड़े इवेंट में शामिल है। दो साल के बाद इस इवेंट को लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की तरफ से काफी तैयारियां की गई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix US (@netflix)

इस इवेंट की शुरुआत 16 जून 2023 को ब्राजील के साओ पाउलो में होगी, दो दिन यानी कि 18 जून तक ये इवेंट चलेगा। 17 को फैंस के लिए इसकी लाइफ स्ट्रीमिंग होगी, जहां दो घंटे के लिए इस इवेंट को यूट्यूब पर प्रसारित किया जाएगा, जहां पर नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाली तमाम सीरीज और फिल्मों के ट्रेलर को फैंस इस इवेंट में देख सकेंगे। आपको बता दें कि 'द आर्चीज' से सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर एक्टिंग में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। जिसका निर्देशन जोया अख्तर ने किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.