Move to Jagran APP

Mast Mein Rehne Ka Trailer: नीना गुप्ता-जैकी की 'मस्त में रहने का' देख नहीं रुकेगी हंसेगी, मजेदार ट्रेलर रिलीज

Mast Mein Rehne Ka Trailer OUT नीना गुप्ता और जैकी श्रॉफ स्टारर फिल्म मस्त में रहने का की अनाउंसमेंट कुछ दिन पहले हुई थी। अब फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। दिसंबर में रिलीज हो रही फिल्म का ट्रेलर बहुत ही मजेदार है। ट्रेलर देख हंसते-हंसते आपका पेट दर्द हो जाएगा। नीना और जैकी पहली बार साथ में लीड रोल प्ले करेंगे।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Mon, 04 Dec 2023 01:14 PM (IST)Updated: Mon, 04 Dec 2023 01:14 PM (IST)
नीना गुप्ता और जैकी श्रॉफ की फिल्म 'मस्त में रहने का' का ट्रेलर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mast Mein Rehne Ka Trailer Release: इस हफ्ते अगर आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कोई कॉमेडी से भरपूर फिल्म देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप अपनी वॉचलिस्ट में आगामी फिल्म 'मस्त में रहने का' को भी शामिल कर लें। नीना गुप्ता (Neena Gupta) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की यह कॉमेडी फिल्म ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है। आज इस फैमिली ड्रामा का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जो आपको गुदगुदाने में कोई कमी नहीं छोड़ेगा। 

loksabha election banner

नीना गुप्ता और जैकी श्रॉफ हिंदी सिनेमा के उम्दा कलाकार हैं। दोनों ने तमाम फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्होंने पहली बार साथ में लीड रोल प्ले किया है। फिल्म की कहानी दो अकेले रह रहे बुजुर्ग जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता की है, जो बाद में एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं।

यह भी पढ़ें- Bollywood News: 'मेरी कला फिल्म की सफलता पर निर्भर करती है', दिल के राज खोलती नजर आईं नीना गुप्ता

मस्त में रहने का ट्रेलर आउट

4 दिसंबर 2023 को रिलीज हुए 'मस्त में रहने का' का ट्रेलर काफी मजेदार है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि पुलिस अकेले रह रहे बुजुर्ग को चोरी को लेकर आगाह करते हैं। जैकी श्रॉफ, नीना गुप्ता के पड़ोस में रहने के लिए आते हैं। वह अपने पड़ोसियों के साथ सोशल होने की कोशिश में लग जाते हैं। उनकी मुलाकात नीना से होती है, जो मस्तमौला होने के साथ-साथ मुंहफट भी होती हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

जैकी श्रॉफ चोर की तरह सर्वे करते हैं और नीना गुप्ता के घर के नीचे 10 दिनों तक खड़े रहते हैं। जब उन्हें पता चलता है तो उनकी और जैकी की दोस्ती हो जाती है। फिल्म में राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी नजर आएंगी। सालों बाद उन्होंने फिल्मों में वापसी की है। 

कब रिलीज होगी नीना-जैकी की फिल्म?

विजय मौर्य के निर्देशन में बनी 'मस्त में रहने का' में नीना गुप्ता, जैकी श्रॉफ, राखी सावंत के अलावा मोनिका पनवार और अभिषेक चौहान मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के निर्देशन के साथ-साथ विज मौर्य ने इसका निर्माण और लेखन भी किया है। फिल्म 8 दिसंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Neena Gupta: 'नहीं बनी तो नहीं बनी...', बेटी मसाबा के तलाक पर बोलीं नीना गुप्ता, फेमिनिज्म को बताया फालतू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.