Move to Jagran APP

Neena Gupta: 'नहीं बनी तो नहीं बनी...', बेटी मसाबा के तलाक पर बोलीं नीना गुप्ता, फेमिनिज्म को बताया फालतू

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। नीना गुप्ता किसी भी मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखने में हिचकिचाती नहीं हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटी मसाबा के तलाक को लेकर भी बात की है और साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई मुद्दों पर भी खुलासे किए हैं। उनकी बातचीत के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Sun, 26 Nov 2023 09:12 PM (IST)Updated: Sun, 26 Nov 2023 09:12 PM (IST)
नीना गुप्ता और मसाबा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। वह अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। नीना गुप्ता किसी भी मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखने में हिचकिचाती नहीं हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई मुद्दों पर बात की है।

loksabha election banner

साथ ही उन्होंने बेटी मसाबा के तलाक को लेकर भी बात की है। अब उनकी बातचीत के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Neena Gupta की बेटी मसाबा रमीज राजा पर हुईं आग बबूला, पाकिस्तानी चैनल पर विवियन रिचर्ड्स का उड़ाया गया मजाक

शादी नहीं करना चाहती थीं मसाबा

मंटेना से मसाबा के तलाक के बारे में बात करते हुए नीना गुप्ता ने रणवीर अल्लाहबादिया को उनके यूट्यूब चैनल पर बताया कि मसाबा पहले शादी नहीं करना चाहती थीं। वह अपने होने वाले पति के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहना चाहती थी। इसके आगे नीना ने बताया कि उन्होंने उससे शादी करने के लिए कहा था। नीना गुप्ता ने स्वीकार किया कि यह एक गलती थी और वे अलग हो गए।

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

नीना गुप्ता ने कहा कि वह टूट गई थी और उन्होंने कभी इसकी कल्पना नहीं की थी, क्योंकि उसका पति और वह दोनों बहुत प्यार करते थे। उन्होंने आगे कहा कि मंटेना वाकई बहुत अच्छे इंसान थे और नहीं बनी तो नहीं बनी। मसाबा एक महीने से सुन्न थीं। वह बहुत कठिन समय था। उनके मुताबिक, यह आपके हाथ में नहीं है, यह किसी और की जिंदगी है।

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने मधु मंटेना से तलाक लेने के बाद इस साल की शुरुआत में सत्यदीप मिश्रा से शादी कर ली। बता दें कि मसाबा नीना और वेस्टइंडीज क्रिकेट के दिग्गज विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। मसाबा ने 2015 में मधु मंटेना से शादी की, लेकिन उनकी शादी 2019 में खत्म हो गई। इसके बाद उन्होंने 27 जनवरी, 2023 को अभिनेता सत्यदीप मिश्रा से शादी की।

फेमिनिज्म पर क्या बोलीं नीना

नीना गुप्ता से जब फेमिनिज्म पर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि 'मुझे ऐसा लगता है लोगों को फालतू के नारीवाद (फेमिनिज्म) के चक्करों में नहीं पड़ना चाहिए। इसके बजाय महिलाओं को आर्थिक रूप से स्वतंत्र होने पर ध्यान देना चाहिए। अगर आप हाउसवाइफ हैं तो आपको खुद को छोटा नहीं समझना चाहिए'। उन्होंने आगे कहा कि 'महिलाओं को अपना आत्म सम्मान बढ़ाना चाहिए। खुद को दूसरों कम समझने से बचना चाहिए। रही बात बराबरी की, तो महिलाएं और पुरुष बराबर नहीं हैं, जिस दिन पुरुष गर्भवती होने लग जाएंगे, उस दिन हम बराबर हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Neena Gupta Video: नीना गुप्ता ने बरेली के बाद अब गोवा एयरपोर्ट से शेयर किया वीडियो, लिखा- 'हम वीआईपी हो गए'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.