Move to Jagran APP

Chamkila: सेलेब्स के दिल को छू गई दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की 'चमकीला', तालियों से गूंजा थिएटर

इम्तियाज अली निर्देशित चमकीला तीन दिन बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने आ रही है। ओटीटी पर दस्तक देने से पहले फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग हुई। मुंबई फिल्म फेस्टिवल में हुए प्रीमियर में कई जाने-माने सितारे फिल्म देखने पहुंचे। लोगों ने दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और परिणीति चोपड़ा की फिल्म को बहुत पसंद किया है। जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 09 Apr 2024 10:50 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2024 10:50 PM (IST)
बॉलीवुड सेलेब्स ने चमकीला का किया रिव्यू। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Chamkila: पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला और उनकी पत्नी अमरजोत कौर पर आधारित फिल्म चमकीला (Chamkila) जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म को ओटीटी पर उतारने से पहले इसका शानदार प्रीमियर हुआ।

loksabha election banner

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म चमकीला काफी समय से सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म को लेकर लंबे समय से चर्चा है। अब यह ओटीटी पर भी रिलीज होने वाली है।

चमकीला की स्क्रीनिंग में पहुंचे ये सितारे

फिल्म की रिलीज से पहले चमकीला का मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग हुई, जहां बी-टाउन से जुड़े कई सेलेब्स फिल्म देखने के लिए इकट्ठा हुए। इसमें ओनिर, शबाना आजमी (Shabana Azmi), मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur), शीबा चड्ढा, इश्वाक सिंह, सैयामी खेर और प्रतीक सहजपाल समेत कई सितारे शामिल हैं। सभी को चमकीला काफी पसंद आई है।

चमकीला को लेकर क्या बोले ओनिर?

MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल के एक्स (ट्विटर) पर सेलेब्स के वीडियो भी शेयर किए गए हैं, जिसमें फिल्म को लेकर वे अपना रिव्यू दे रहे हैं। फिल्ममेकर ओनिर ने मूवी की तारीफ करते हुए कहा, "यह बहुत खूबसूरत फिल्म है। यह एक ऐसी चीज है, जो शुरू से आखिर तक आप पर असर डालती है।"

Onir

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंट हैं Parineeti Chopra? अफवाहों पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'टाइट कपड़े पहनना पड़ेगा क्योंकि...'

दिलजीत की दीवानी हुईं एक्ट्रेस

जानी-मानी एक्ट्रेस शीबा चड्ढा ने फिल्म की तारीफ की, साथ ही दिलजीत दोसांझ की सराहना भी की। शीबा ने कहा, "म्यूजिक अच्छा है। दिलजीत को देखना हमेशा खुशी देता है। इम्तियाज, एआर रहमान और दिलजीत का कॉम्बो बढ़िया है।"

तालियों से गूंज उठा थिएटर

MAMI के एक्स पर एक वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे पूरा थिएटर तालियों से गूंज रहा है। लोगों ने फिल्म को इतना पसंद किया कि तालियां बजाकर इसकी सराहना की। वीडियो के साथ लिखा गया, "यह वह है, जिसे आप हाउसफुल कहते हैं।"

कई और सेलेब्स ने भी चमकीला की तारीफों के कसीदें पढ़ें। दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की म्यूजिकल ड्रामा को सेलेब्स ने इतना पसंद किया है तो यकीनन ऑडियंस को भी ये पसंद आएगी।

बता दें कि चमकीला ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 12 अप्रैल से स्ट्रीम होगी। फिल्म में दिलजीत ने अमर सिंह चमकीला और परिणीति ने अमरजोत कौर का किरदार निभाया है। 

यह भी पढ़ें- Imtiaz Ali ने खोला राज, बताया- 'अमर सिंह चमकीला' के लिए क्यों जरूरी थे परिणीति और दिलजीत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.