Move to Jagran APP

Diljit Dosanjh की हो चुकी है शादी? दोस्त का दावा, इंडियन-अमेरिकन हैं सिंगर की वाइफ और बेटा

पॉपुलर पंजाबी और बॉलीवुड एक्टर Diljit Dosanjh सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करते हैं। फैंस को उनके गानों के साथ-साथ एक्टिंग भी बहुत पसंद है। ज्यादातर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट बटोरने वाले दिलजीत इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में हैं। उनकी शादी को लेकर एक खबर सामने आई है जो कई लड़कियों का दिल तोड़ सकती है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 09 Apr 2024 03:08 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2024 03:08 PM (IST)
एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म 'क्रू' में कस्टम ड्यूटी ऑफिसर बनकर एयर होस्टेस की छुट्टी करने वाले दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के लुक्स की लाखों लड़कियां दीवानी हैं। एक्टिंग के साथ ही उनकी सिंगिंग के भी जलवे फिल्मों में देखने को मिलते हैं।

loksabha election banner

इन दिनों दिलजीत दोसांझ अपकमिंग मूवी 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर ट्रेंड में हैं। परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) सहित कई कलाकारों से सजी ये फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस मूवी के साथ ही दिलजीत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने हैं, जिसके बारे में वो ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते।

दिलजीत दोसांझ की शादी को लेकर आई ये खबर

कई दिनों से दिलजीत दोसांझ की शादी को लेकर चर्चा है। ये अफवाह उड़ी है कि वह शादीशुदा हैं और बीवी और बच्चा विदेश में रहते हैं। एक्टर-सिंगर ने अभी तक इस पर चुप्पी साधी हुई है, लेकिन अब उनकी शादी को लेकर एक नई और बड़ी जानकारी सामने आई है। 

इंडियन-अमेरिकन से हुई है शादी

हिंदुस्तान टाइम्स में दिलजीत दोसांझ की शादी से जुड़ी कुछ अपडेट्स सामने आई हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि दिलजीत की शादी इंडियन-अमेरिकन लेडी से हुई है और उनका एक बेटा भी है। हालांकि, इस बारे में ज्यादा कोई जानकारी सामने नहीं आई।

इसके पहले रणवीर अल्हाबादिया को दिए इंटरव्यू में दिलजीत ने बताया कि वह अपनी फैमिली के क्लोज नहीं रहे। वह सिर्फ 11 साल के थे, जब उनके पेरेंट्स ने उन्हें गांव से दूर उनके मामा के साथ रहने के लिए भेज दिया। उस जमाने में मोबाइल भी नहीं हुआ करते थे। इसलिए लुधियाना आने के बाद दिलजीत अपने परिवार से बात नहीं कर पाते थे, जिस कारण वह अपनी फैमिली से दूर होते चले गए। दिलजीत का उनके पेरेंट्स से कम्युनिकेशन कम होने के कारण रिश्तों में खटास आने लगी थी। 

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor Khan ने खुद को बताया Diljit Girl Forever, 'क्रू' से फेवरेट है एक्ट्रेस का ये सीन 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.