Move to Jagran APP

TMKOC: फाइनली, गोकुलधाम में हुई 'दयाबेन' की वापसी! लेकिन इस एक ट्विस्ट ने कर दिया फैंस का मूड खराब

TMKOC पॉपुलर सिटकॉम शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दर्शक लंबे समय से दयाबेन के इंतजार में हैं। दयाबेन शो का पॉपुलर कैरेक्टर है। उनके बिना शो की कहानी कुछ अधूरी सी लगती है। हाल ही में ऐसी चर्चा रही कि छह साल बाद शो में उनकी वापसी हो रही है। पूरी गोकुलधाम सोसाइटी उनके स्वागत के लिए तैयार खड़ी रही। लेकिन कहानी में एक ट्विस्ट है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 03 Dec 2023 10:01 AM (IST)Updated: Sun, 03 Dec 2023 10:01 AM (IST)
Jethalal aka Dilip Joshi and Dayaben aka Disha Vakani from TMKOC

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Taarak Mehta ka Ooltah Chashma: पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 15 सालों से दर्शकों की पसंद बना हुआ है। टीआरपी में उतार-चढ़ाव आने के बावजूद इस शो को लेकर लोगों की दीवानगी कम नहीं हुई। हालांकि, पिछले कई वर्षों से सबकी चहेती दयाबेन (दिशा वकानी) शो में नजर नहीं आ रही हैं। लेकिन अब फैंस के लिए एक अपडेट है।

loksabha election banner

दयाबेन के स्वागत में जुटा गड़ा परिवार

कई सालों से फैंस को जिस किरदार की एंट्री का इंतजार था, वह सच होते देखने को मिल सकता है। दरअसल, आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि 'दयाबेन' की कर गोकुलधाम में आ गई है। जेठालाल, दया के आने की खुशी में सोसायटी के कंपाउंड में उनका घंटों इंतजार करते हैं। उधर, मां के आने की खुशी में टप्पू सी ने पटाखों की लड़ी भी फोड़ दी।

जेठालाल के चेहरे का उड़ा रंग

पूरा गोकुलधाम दयाबेन की आने की खुशी में दोगुनी एक्साइटमेंट लिए नजर आएगा। पूरी सोसाइटी को दुल्हन की तरह सजाया गया। लेकिन जैसे ही जेठालाल ने कार का दरवाजा खोला, उनकी खुशी धारी की धरी रह गई। वह दयाबेन के कार से उतरने का इंतजार करते हैं, लेकिन न ही दया कर से नीचे आती हैं और न ही सुंदर। यह देख जेठालाल और बाकी लोगों के चेहरे का रंग उड़ जाता है।

फैंस ने की बॉयकॉट की मांग

दयाबेन की ट्रैक को इतनी कीमती तरीके से दिखाने पर फैंस की वापसी की उम्मीदें बन पड़ी थीं। लेकिन एक बार फिर उनकी एंट्री को सिर्फ शो का माहौल बनाने के लिए दिखाने पर फैंस का मेकर्स पर गुस्सा फूट पड़ा है। उन्होंने शो को बॉयकॉट करने की मांग की है।

एक यूजर ने लिखा, 'इस शो को मेकर्स ने बर्बाद कर दिया है। यह हर बार हमें धोखा देते हैं यह कहकर की पोपटलाल की शादी होगी और दयाबेन की वापसी हो रही है। यह हमारी भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हैं। इन्हें सिर्फ पैसे और टीआरपी चाहिए। अब इनको दिखाना पड़ेगा यह व्यूवर्स के सपोर्ट के बिना कुछ नहीं।

'एंड करो कैरक्टर'

एक यूजर ने कमेंट किया, 'अगर दया को नहीं ला सकते तो कैरेक्टर को एंड कर दो, इतना हाइप क्यों क्रिएट कर करके हमारी फिलिंग्स के साथ क्यों खेलते हो।'

गौरतलब है कि 2017 में दिशा वकानी ने शो को अलविदा कहा था। मैटरनिटी लीव के चलते उन्होंने शो से कुछ समय के लिए दूरी बनाने का फैसला किया। उनकी वापसी की कई बार खबरें सामने आ चुकी है लेकिन अभी तक एक्ट्रेस की वापसी नहीं हुई।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 से बाहर आए तहलका ने बताया घर के अंदर का हाल, शो के टॉप 2 कंटेस्टेंट्स पर तोड़ी चुप्पी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.