Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता' में दयाबेन की वापसी पर मेकर्स ने दिया अपडेट, लेकिन भड़क गए लोग

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी के सबसे लोक्रप्रिय शोज में से एक है। इस शो का हर किरदार घर-घर में फेमस है। हालांकि दयाबेन के जाने के बाद कई और एक्टर्स ने शो को अलविदा कह दिया। अब हाल ही में मेकर्स ने दयाबेन की वापसी को लेकर एक बड़ा अपडेट शेयर किया जिसे सुनते ही फैंस भड़क उठे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 01 Dec 2023 06:31 PM (IST)Updated: Fri, 01 Dec 2023 06:31 PM (IST)
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापिस लौट रही हैं दयाबेन / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 15 सालों से दर्शकों को हंसा रहा है। साल 2008 में सब टीवी पर शुरू हुए इस शो ने दिलीप जोशी से लेकर दिशा वकानी से लेकर मुनमुन दत्ता जैसे कई एक्टर्स को घर-घर में पहचान दिलाई है।

तारक मेहता से लेकर अंजलि भाभी और सोढ़ी जैसे कई किरदारों के चेहरे इतने सालों में बदल चुके हैं, लेकिन अब तक 'जेठालाल' की पत्नी 'दयाबेन' को कोई भी शो में रिप्लेस नहीं कर पाया है। दयाबेन की शो में वापसी को लेकर निर्माता असित मोदी ने कई बार सफाई दी और लोगों को विश्वास दिलाया कि वह वापस जरूर आएंगी।

हालांकि, ऐसा हुआ नहीं। अब हाल ही में मेकर्स ने एक प्रोमो के साथ ये दयाबेन की वापसी पर मुहर लगाई, लेकिन इस खबर को सुनकर उछलने की जगह सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्से में पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

दयाबेन की शो में होने जा रही है वापसी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भले ही दर्शकों का कितना भी पसंदीदा हो, लेकिन दयाबेन के बिना फैंस को ये शो कहीं न कहीं अधूरा सा लग रहा है। कई सालों के इंतजार के बाद अब मेकर्स ने ये बात पक्की कर दी है कि जेठालाल की पत्नी और सबकी चहेती दयाबेन शो में लौट रही हैं।

यह भी पढ़ें:  'तारक मेहता' की इस एक्ट्रेस ने दिखाया बोल्ड लुक, बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर ढहाया कहर

मेकर्स ने हाल ही में जेठालाल और चंपकलाल का एक वीडियो तारक मेहता के उल्टा चश्मा के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो में जेठालाल अपने बेटे टप्पू को ये बताते हुए दिखाई दे रहे हैं कि तुम्हारे मामा सुंदरलाल, तुम्हारी मम्मी को अहमदाबाद से लेकर आ रहे हैं। हालांकि, इस वीडियो को देखकर फैंस गुस्सा हो गए।

View this post on Instagram

A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

इस वजह से सोशल मीडिया पर भड़के लोग

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कई फैंस अपना गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं। कई यूजर्स का कहना है कि दयाबेन शो में वापसी नहीं कर रही हैं, मेकर्स ये हरकत सिर्फ शो की टीआरपी लाने के लिए कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "तारक मेहता का उल्टा चश्मा को बायकॉट करें"। दूसरे यूजर ने लिखा, "हमें पता है दया भाभी नहीं आने वाली है, आप लोग ये सब सिर्फ टीआरपी के लिए कर रहे हैं।

एक अन्य यूजर ने लिखा, "असित कुमार मोदी ये सच में हद हो गयी है। अब सच में कुछ भी नाटक हुआ, तो मैं ये शो देखना बंद ही कर दूंगा"। आपको बता दें कि दिशा वकानी ने प्रेग्नेंसी के दौरान इस शो से ब्रेक लिया था। हालांकि, वह इसके बाद वापस शो में नहीं लौटीं।

यह भी पढ़ें: TRP List: KBC 15 और KKK 13 पर कहर बना ये टीवी शो, टीआरपी में इन सीरियल्स की हुई चांदी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.