Move to Jagran APP

नवरात्रि के मौके पर फैमिली संग नजर आई Disha Vakani उर्फ 'दयाबेन', बच्चों की भी दिखी एक झलक

Disha Vakani Navratri Celebration तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) की दयाबेन (Dayaben) यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें एक्ट्रेस नवरात्रि कार्यक्रम में परिवार के साथ शामिल हुई। जिसमें दिशा पति मयूर पाडिया और दोनों बच्चों के साथ नजर आ रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavTue, 17 Oct 2023 03:09 PM (IST)
नवरात्रि के मौके पर फैमिली संग नजर आई Disha Vakani उर्फ 'दयाबेन', बच्चों की भी दिखी एक झलक
Disha Vakani Navratri Celebration Photo Credit Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Disha Vakani Navratri Celebration: देशभर में नवरात्रि के त्यौहार की धूम है। 15  अक्टूबर से शुरू हुआ ये त्योहार 25 अक्टूबर को खत्म होगा। ऐसे में टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी इसकी धूम देखने को मिल रही है। इस बीच अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'दयाबेन' यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जिसमें एक्ट्रेस नवरात्रि कार्यक्रम में परिवार के साथ शामिल हुई।

यह भी पढ़ें- Taarak Mehta छोड़ने के बाद अब इस शो में अपना अलग अंदाज दिखाएंगी दयाबेन? सुनकर खुशी से उछल पड़ेंगे आप

काफी समय बाद नजर आईं दिशा वकानी

इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस और उनके परिवार का एक वीडियो और फोटोज सामने आया है, जिसमें दिशा पति मयूर पाडिया और दोनों बच्चों के साथ नजर आ रही हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस मल्टी कलर के लहंगे में दिखाई दे रही हैं। इस पर उन्होंने इसे पिंक कढ़ाई वाले ब्लाउज और एक मैचिंग दुपट्टे कैरी किया हुआ है। तो वहीं दिशा के पति मयूर बेटे को लिए नजर आ रहे हैं। उन्होंने ऑरेंज कलर के कुर्ता और क्रीम कलर की धोती-पायजामा पहना हुआ है।

दिशा वकानी के बच्चों की दिखी झलक  

एक्ट्रेस खुद को और अपने परिवार को मीडिया से काफी दूर रखती हैं। बीते साल उन्होंने बेटे को जन्म दिया था, जिसकी झलक इस वीडियो में देखी जा रही हैं। एक्ट्रेस के बेटे ने येलो कलर की ड्रेस में प्यारा लग रहा है। एक्ट्रेस की बेटी की बात करे तो स्तुति ब्लू कलर की रफल-डिटेल्ड फ्रॉक पहने नजर आई।

बता दें कि 24 नवंबर 2015 को दिशा वकानी ने मयूर पाडिया संग शादी की थी। शादी के करीब दो साल तक एक्ट्रेस ने पर्दे पर काम किया और फिर आज वह दोबारा तारक मेहता के शो में नजर नहीं आई। हालांकि, कई बार और आज भी उनके शो में वापस आने की खबरे सामने आती है, लेकिन अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ।\

यह भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में लौटेंगी 'दयाबेन', असित मोदी ने कन्फर्म की दिशा वकानी की वापसी