Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में लौटेंगी 'दयाबेन', असित मोदी ने कन्फर्म की दिशा वकानी की वापसी

Disha Vakani Comeback On TMKOC फेमस कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी ने एलान किया है कि वह शो में दयाबेन उर्फ दिशा वकानी को वापस लाएंगे। दिशा पिछले 6 सालों से शो से गायब हैं। उन्होंने 2017 में तारक मेहता से मैटरनिटी लीव लिया था तब से फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariSun, 30 Jul 2023 04:30 PM (IST)
Disha Vakani comeback on Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Asit Modi reveals. Photo- Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। Disha Vakani In Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टेलीविजन के लॉन्गेस्ट रनिंग शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के यूं तो सभी कैरेक्टर काफी पसंद किए जाते हैं, लेकिन एक किरदार शायद ही कभी भुलाया जा सकता है और वह किरदार है दयाबेन का। जेठालाल के बाद दयाबेन 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की जान हैं।

जेठालाल का किरदार फेमस एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) निभाते हैं, जबकि दयाबेन बनी थीं दिशा वकानी (Disha Vakani), जो पिछले 6 सालों से शो से गायब हैं। साल 2017 में दिशा ने मैटरनिटी लीव ली और फिर शो में नहीं लौटीं। 6 साल बाद भी न केवल मेकर्स बल्कि दर्शक भी उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

तारक मेहता में होगी दिशा वकानी की वापसी

अब आखिरकार जल्द ही वह दिन भी आने वाला है, जब एक बार फिर दिशा दयाबेन बनकर दर्शकों को हंसाएंगी। असित मोदी लंबे समय से नई दयाबेन की तलाश कर रहे थे, लेकिन उन्हें दिशा जैसी एक्ट्रेस नहीं मिलीं। वह दिशा को भी वापसी के लिए मना रहे थे। अब असित ने अपने चाहने वालों को सरप्राइज दिया है कि दिशा वकानी शो में वापसी कर रही हैं।

हाल ही में, TMKOC के 15 साल पूरे होने पर असित ने एक इवेंट आयोजित किया, जहां उन्होंने इसका एलान किया। इवेंट में असित ने कहा-

"15 साल के इस सफर में सभी को हार्दिक बधाई। एक ऐसी कलाकार हैं जिन्हें हम भूल नहीं सकते। वह कलाकार हैं दया भाभी यानी दिशा वकानी। उन्होंने इसके जरिए फैंस को एंटरटेन किया और हमें हंसाया भी है। फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं और मैं भी आपसे वादा करता हूं कि दिशा वकानी जल्द ही तारक मेहता में वापस आएंगी।"

दिशा वकानी की पर्सनल लाइफ

दिशा वकानी ने साल 2015 में चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी कर ली थी। शादी के दो साल बाद यानी 2017 में दिशा और मयूर एक बेटी के माता-पिता बने। उस वक्त दिशा ने तारक मेहता शो से ब्रेक लिया था। पिछले साल दिशा एक बेटे को जन्म दिया था। खबर थी कि दिशा शो में वापसी नहीं करेंगी, लेकिन असित मोदी के लेटेस्ट स्टेटमेंट से लगता है कि दिशा ने लौटने का मन बना लिया है।