Move to Jagran APP

Bigg Boss 17 से बाहर आए तहलका ने बताया घर के अंदर का हाल, शो के टॉप 2 कंटेस्टेंट्स पर तोड़ी चुप्पी

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 में इस बार का वीकेंड का वार कई फैंस के लिए झटके भरा रहा। इस बार सनी आर्य उर्फ तहलका का शो से पत्ता कट गया। उनका एविक्शन अचानक होने से घरवालों के साथ ही फैंस में भी हलचल मच गई। उधर घर से बाहर आए तहलका ने अभिषेक कुमार सहित घर के अंदर की बातें बताईं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 03 Dec 2023 12:34 AM (IST)Updated: Sun, 03 Dec 2023 12:34 AM (IST)
File Photo of Sunny Arya. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Weekend ka Vaar: बिग बॉस 17 के इस बार के वीकेंड का वार में एक ऐसा एविक्शन होते देखने को मिला, जिसकी न को घरवालों को उम्मीद थी, न फैंस को। अपने व्लॉग के कारण सुर्खियों में आए यूट्यूबर सनी आर्य उर्फ तहलका ने फाइनली घर को टाटा-बाय बाय कर दिया है। उनका एमिमिनेशन उनके सबसे अच्छे दोस्त अभिषेक कुमार के साथ ही चाहने वालों के लिए भी शॉकिंग रहा। उधर, घर से बाहर आने के बाद 'तहलका' ने इंटरव्यू में कुछ खुलासे किए हैं।

अभिषेक पर फूटा गुस्सा

हाल ही मे ऐसी खबर आई थी कि अभिषेक कुमार पर हाथ उठाने की वजह से सनी आर्य को बेघर कर दिया गया। उन्हें यह सजा घर के नियमों का उल्लंघन करने के तौर पर दी गई। सनी से जब इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि अभिषेक के बार-बार अरुण को टारगेट करने की वजह से उनका गुस्सा अभिषेक पर फूटा। 'तहलका' ने कहा कि वह अरुण के साथ क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं।

सनी आर्य ने कहा कि अभिषेक की उन्हें हर किसी के मैटर में बोलने की आदत पसंद नहीं है। जब उन्होंने अभिषेक और अरुण और उनके किसी मामले में बीच में दखल न देने के लिए कहा, तो अभिषेक नहीं माने और यहीं पर दोनों की कहासुनी हो गई। हालांकि, तहलका ने ये क्लिकर किया कि उन्होंने अभिषेक की गर्दन नहीं पकड़ी थी, न ही उनके साथ किसी तरह की मारपीट की थी। सनी आर्य ने कहा कि अचानक से हुए उनके एविक्शन से वह भी शॉक हो गए, लेकिन मेकर्स का जो फैसला है, वह उनके लिए सिर आंखों पर है।

अभिषेक का रोना बताया झूठ

सनी आर्य उर्फ तहलका के एविक्शन पर अभिषेक फूट-फूट कर रोए। उन्होंने दिखाया कि सनी आर्य का जाना उन्हें अच्छा नहीं लगा। हालांकि, सनी ने कहा कि अभिषेक को कैमरे से बहुत प्यार है। उनका चीखना चिल्लाना, लोगों को प्रोवोक करना, ये सब कैमरे के लिए होता है। हां, मेरे जाने पर उसे गिल्टी जरूर फील हुआ हो, लेकिन उसे यह भी फील होगा कि कैमरे के लिए उसने जो किया, वो उसे नहीं करना चाहिए था।

विनर की दावेदारी पर कही ये बात

इसी के साथ सनी ने यह भी बताया कि इस बार का सीजन कौन जीत सकता है। उन्होंने बताया कि मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) अच्छा खेल रहे हैं, वह शो जीत सकते हैं। इसके अलावा सनी ने विक्की जैन (Vicky Jain) को भी विनर के लायक बताया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: टॉप 5 में इन कंटेस्टेंट्स ने मारी बाजी, इस सीजन की ट्रॉफी जीतने की भी पूरी है दावेदारी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.