Move to Jagran APP

Surbhi Chandna ने दिखाया कैसे हुआ था उनका गृह प्रवेश, वेडिंग एल्बम का ये अनदेखा वीडियो आया सामने

Surbhi Chandna की शादी को एक महीने का वक्त बीत चुका है। लेकिन एक्ट्रेस की वेडिंग को लेकर लोगों में क्रेज अब तक जारी है। जब से सुरभि ने शादी की है तब से वह वेडिंग से जुड़ी कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। सुरभि ने एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने गृह प्रवेश की झलक दिखाती नजर आ रही हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 07 Apr 2024 03:11 PM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2024 03:11 PM (IST)
सुरभि चंदना और करण शर्मा. फोटो क्रेडिट- सुरभि चंदना इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'इश्कबाज' एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) की शादी के वीडियो अब तक सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। एक्ट्रेस अपने स्पेशल डे पर किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। उनका वेडिंग वीडियो इस कदर वायरल हुआ कि बॉलीवुड एक्ट्रेस के वेडिंग वीडियो तक फेल हो गए। 

loksabha election banner

सुरभि चंदना की शादी को बीता एक महीना

सुरभि चंदना ने 2 मार्च को करण शर्मा से शादी की। एक्ट्रेस की वेडिंग को एक महीना बीतने के बाद भी उनकी शादी का जलवा कम नहीं हो रहा। सुरभि और करण शादी के बाद की लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं। इस कपल ने जयपुर में अपने करीबी परिवार के सदस्यों और दोस्तों की उपस्थिति में शादी की थी। दोनों तब से ही अपनी वेडिंग से जुड़ी कोई न कोई डिटेल शेयर कर रहे हैं।

नहीं कम हुआ सुरभि के वेडिंग वीडियो का क्रेज

दोनों तब से ही अपनी शादी की फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। अब, सुरभि चंदना ने सोशल मीडिया पर करण शर्मा के साथ वर्षों से अपने खास पलों की एक झलक शेयर की। 'इश्कबाज' एक्ट्रेस ने इमोशनल होकर अपने 13 सालों का सफर दिखाया और इसमें उनके गृह प्रवेश की भी झलक दिखी। इसी के साथ सुरभि ने दिल छूने वाला कैप्शन भी लिखा।

View this post on Instagram

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

सुरभि ने दिखाया 14 साल का रिलेशन

वीडियो के कैप्शन में सुरभि चंदना ने लिखा, 'एक ऐसा दिन जहां मैं थोड़ी इमोशनल महसूस कर रही हूं कि हम एक साथ कितनी दूर आ गए हैं। क्लब हॉपिंग के अच्छे पुराने दिन और आखिरकार एक घर को अपना थिएटर, क्लब रेस्तरां और सब कुछ बना लिया। यह गाना और इसका अहसास।'

इस वीडियो में सुरभि और करण के क्यूट मोमेंट्स दिखाए गए हैं। कभी रिक्शे पर बैठकर, तो कभी एक दूसरे को गले लग, सुरभि ने करण के साथ शादी से पहले और बाद के खूबसूरत पलों को दिखाया। इस 25 सेकंड के वीडियो में सुरभि ने गृह प्रवेश की झलक भी दिखाई।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar का फैन ने ब्लेड से काट दिया था हाथ, Bade Miyan Chote Miyan एक्टर ने बताया क्या था वो डरावना किस्सा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.