Move to Jagran APP

Akshay Kumar का फैन ने ब्लेड से काट दिया था हाथ, Bade Miyan Chote Miyan एक्टर ने बताया क्या था वो डरावना किस्सा

वर्सटाइल एक्टर Akshay Kumar फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर सुर्खियों में हैं। इस मूवी को लेकर सोशल मीडिया से लेकर ग्राउंड तक वह जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद से जुड़ी कुछ चीजों का खुलासा किया। उन्होंने बॉलीवुड को लेकर की गई बात के साथ ही एक खौफनाक फैन इंटरेक्शन के बारे में भी बताया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 07 Apr 2024 02:12 PM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2024 02:12 PM (IST)
'बड़े मियां छोटे मियां' एक्टर अक्षय कुमार

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बड़े मियां छोटे मियां' बॉलीवुड और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के करियर की मोस्ट एंटीसिपेडेट मूवीज में से एक है। फिल्म की रिलीज को ज्यादा दिनों का वक्त नहीं बचा है। ऐसे में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार ने इसका प्रमोशन शुरू कर दिया है। 

loksabha election banner

अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ ने शुरू किया प्रमोशन

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। जहां अक्षय एक्सरसाइज में एक्टिव हैं, तो वहीं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने मार्शियल आर्ट्स में महारत हासिल की है। हाल ही में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने रणवीर अलहाबादिया (Ranveer Allahbadia) को पॉडकास्ट इंटरव्यू दिया। 

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने इस दौरान खुद से और एक दूसरे से जुड़े कुछ खुलासे किए। उन्होंने फिल्म रिलीज से पहले अपनी नर्वसनेस और सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग मीम कल्चर से लेकर कई चीजों पर बात की। इस दौरान 'खिलाड़ी कुमार' ने अपने सबसे अजीब फैन इंटरेक्शन के बारे में भी बताया।

हाथ मिलाने के बहाने फैन ने की थी ये हरकत

अक्षय ने इस पॉडकास्ट में पूछा गया कि उनका सबसे अजीब फैन इंटरेक्शन कौन सा रहा है। उन्होंने बताया कि एक बार क्राउड में उन्होंने एक फैन से हाथ मिलाया था। थोड़ी देर में उनके हाथ से खून बहने लगा। बाद में मालूम हुआ कि जिससे उन्होंने हाथ मिलाया था, उसने अपने हाथ में ब्लेड छिपाई थी। ब्लेड से लगी चोट का असर जरा देर में पता चलता है, इसलिए उन्हें भी खून निकलने के पहले तक चोट का एहसास नहीं हुआ था।

इन तीन लोगों की वजह से शुरू की कॉमेडी

इसी पॉडकास्ट में अक्षय ने ये भी बताया कि उन्होंने तीन लोगों के कहने पर कॉमेडी करना शुरू किया था। इसमें से एक थे नीरज वोरा, जो उनके अच्छे दोस्त भी हुआ करते थे। इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि बॉलीवुड में उनका कोई दोस्त वैसे है नहीं। फिल्में चलें न चलें, लेकिन खुद को टेंशन फ्री रखने के लिए वह चार चीजों पर अमल करते हैं- सुख, शांति, सेवा और सीख। 

बड़े मियां छोटे मियां फिल्म इस ईद यानी 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है। मूवी में अक्षय की जोड़ी मानुषी छिल्लर और टाइगर की अलाया एफ के साथ बनी है।

यह भी पढ़ें: Bade Miyan Chote Miyan ले सकती है तगड़ी ओपनिंग? एडवांस बुकिंग में छप्परफाड़ कमाई से Maidaan को चटाई धूल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.