Move to Jagran APP

'Maidaan' से 'Bade Miyan Chote Miyan' के चारों खाने चित्त करेंगे अजय देवगन, तगड़ी ओपनिंग के लिए फिल्म तैयार!

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं। अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर बड़े मियां छोटे मियां है तो वहीं शैतान के बाद अजय देवगन मैदान में हाजिर होंगे। दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि पहले दिन कौन किस पर भारी पड़ सकता है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 06 Apr 2024 12:47 PM (IST)Updated: Sat, 06 Apr 2024 12:47 PM (IST)
फिल्म 'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां' की एडवांस बुकिंग शुरू

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस बार ईद के मौके पर सिनेमाघरों में धमाल मचने वाला है। एक तरफ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'बड़े मियां छोटे मियां' है, तो दूसरी ओर अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'मैदान'। दोनों ही फिल्मों का जॉनर एक दूसरे से बहुत अलग है। एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है, तो दूसरी बायोपिक। ऐसे में इसकी बहुत संभावना है कि कोई एक फिल्म दूसरी पर भारी पड़ सकती है। 

loksabha election banner

शुरू हुई दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग

'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। बड़ी स्टार कास्ट वाली इन फिल्मों के ट्रेलर ने पहले ही लोगों में समां बांध दिया है। अक्षय-टाइगर के रॉकिंग ब्रोमांस के साथ ही मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) और अलाया एफ (Alaya F) के साथ उनकी केमेस्ट्री पर्दे पर आग लगाने के लिए तैयार है। वहीं, अजय देवगन 'मैदान' से ही 'बड़े मियां छोटे मियां' पर भारी पड़ते सकते हैं।

पहले दिन के लिए बिकी 'बड़े मियां छोटे मियां' की इतनी टिकटें

'बड़े मियां छोटे मिया’ के ट्रेलर और गानों ने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है। फिल्म में होश उड़ा देने वाले एक्शन सीन हैं। वीएफएक्स पर बारिकी से काम किया गया है। ये मूवी करीब 300 करोड़ के बजट में बनी बताई जा रही है।

अगर फिल्म के एडवांस बुकिंग की बात करें, तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, पहले दिन की एडवांस बुकिंग में फिल्म के अभी तक केवल 173 टिकट प्री सेल हुए हैं। इस लिहाज से मूवी ने ओपनिंग डे के लिए अभी तक 97 हजार रुपये की कमाई कर डाली है।

'मैदान' की हो गई इतनी कमाई

अमित रविंद्रनाथ शर्मा के डायरेक्शन में बनी 'मैदान' में अजय देवगन फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे। सैकनिल्क की रिपोर्ट में इस मूवी के 6 अप्रैल को दोपहर 1 बजे तक एडवांस बुकिंग में 3991 टिकट्स बिक चुके हैं। फिल्म ने 7.44 लाख का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है। आंकड़ों को देख यह कहना गलत नहीं होगा कि 'मैदान' , 'बड़े मियां छोटे मियां' पर भारी पड़ सकती है।

यह भी पढ़ें: The Goat Life Worldwide Collection: 'द गोट लाइफ' ने दी 'क्रू' को पटखनी, दुनियाभर में छुआ ये जादुई आंकड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.