Move to Jagran APP

कपिल शर्मा और उनकी बेटी अनायरा ने दिए पोज, फैंस ने कहा- अपनी मम्मी की तरह क्यूट है

कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बच्चों के साथ कई क्यूट तस्वीरें शेयर करते हैं। हाल ही में कपिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटी अनायरा के साथ कई प्यारी तस्वीरें शेयर की जिसे देखने क बाद फैन्स ने कमेंट बॉक्स में उनकी बेटी की खूब तारीफ की।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 10 Feb 2022 04:35 PM (IST)Updated: Thu, 10 Feb 2022 04:35 PM (IST)
comedian kapil sharma shares a cute photos with daughter anayra fans says she looks like Ginni Chatrath. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। द कपिल शर्मा शो में अपनी कॉमेडी से सबको गुदगुदाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपनी बेटी अनायरा और बेटे त्रिशान के साथ सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हैं। हाल ही में कपिल ने अपनी लाड़ली अनायरा के साथ सोशल मीडिया पर कई क्यूट तस्वीरें शेयर की, जिसे देखने के बाद सितारों से लेकर कपिल के फैंस तक पिता-बेटी की इस जोड़ी पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

loksabha election banner

अनायरा ने दिए एक से बढ़कर एक पोज

बेटी के साथ सेल्फी लेते हुए इन तस्वीरों को कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पहली तस्वीर में अनायरा अपने पिता कपिल शर्मा को कॉपी करते हुए पाउट कर रही हैं। दूसरी तस्वीर में अनायरा ने प्यार से मुंह फुला लिया। जबकि तीसरी तस्वीर में कपिल और अनायरा की प्यारी सी मुस्कान ने हर किसी का दिल जीत लिया। इन तस्वीरों में अनायरा जहां ब्लू हुडी और बालों में क्लिप लगाए बहुत ही क्यूट लग रही हैं, तो वहीं कपिल शर्मा ग्रे रंग की हुडी पहने आंखों पर चश्मा लगाए और कैप पहने हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अनायरा को अपनी गोद में उठा रखा है।

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

फैंस ने दिया ढ़ेर सारा प्यार

कपिल शर्मा ने अनायरा के साथ इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैंने इतना प्यारा पाउट करते हुए कभी किसी को नहीं देखा'। कपिल की इन तस्वीरों पर उनके बॉलीवुड और टेलीविजन के दोस्तों से लेकर फैंस तक ने जमकर कमेंट किए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अनायरा बिलकुल अपनी मम्मी गिन्नी की तरह है। बहुत ही प्यारी है'। तो वही दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्यूट पाउट है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'मैंने ये आज तक की सबसे खूबसूरत तस्वीर देखी है'।

कुछ दिनों पहले मनाया बेटे त्रिशान का पहला जन्मदिन

कपिल शर्मा अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में कपिल और गिन्नी ने अपने बेटे त्रिशान का पहला जन्मदिन मनाया था। कपिल ने अपने सोशल मीडिया पर त्रिशान की मस्ती करते हुए कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी। उससे पहले कपिल ने अपनी बेटी अनायरा की म्यूजिक ड्रम बजाते हुए तस्वीरें शेयर की थी, जहां अनायरा तोतली आवाज में अपने पिता से बातें कर रही थीं। कपिल शर्मा के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह इन दिनों छोटे परदे के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपने दर्शकों को खूब हंसा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.