Move to Jagran APP

Charu Rajeev Divorce: राजीव सेन संग बेटी की परवरिश करने पर चारु असोपा ने तोड़ी चुप्पी, तलाक को लेकर कही ये बात

Charu Asopa Rajeev Sen Divorce टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा और उनके पति राजीव सेन ऑफिशियली अलग हो चुके हैं। तलाक के बाद दोनों साथ मिलकर अपनी बेटी जियाना की परवरिश करेंगे। हाल ही में चारु ने को-पैरेंटिंग पर बात की है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Thu, 08 Jun 2023 04:06 PM (IST)Updated: Thu, 08 Jun 2023 04:06 PM (IST)
Charu Asopa talks about co parenting daughter Ziana with her ex husband Rajeev Sen- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Charu Asopa Rajeev Sen Divorce: छोटे पर्दे के चर्चित कपल चारु असोपा और राजीव सेन ने शादी के 4 साल बाद ऑफिशियिली तलाक ले लिया है। पिछले साल दिसंबर में कपल ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी और एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए थे। बाद में दोनों ने बेटी की खातिर अपने बीच की कड़वाहट कम कर दी थी और साथ में को-पैरेंटिंग करने का फैसला किया था। अब चारु ने राजीव संग बेटी की परवरिश करने के बारे में बात की है।

loksabha election banner

चारु असोपा और राजीव सेन का 8 जून 2023 को तलाक हो गया। राजीव सेन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर चारु के साथ एक तस्वीर शेयर की। फोटो के साथ राजीव ने कैप्शन में लिखा, "यहां कोई अलविदा नहीं है। भले ही दो लोग साथ न रह सकें, लेकिन प्यार हमेशा रहेगा। हम हमेशा अपनी बेटी के लिए मॉम एंड डैड बने रहेंगे।"

राजीव संग को-पैरेंटिंग पर क्या बोलीं चारु असोपा?

चारु असोपा ने ईटाइम्स के साथ बातचीत में अपने तलाक और बेटी की को-पैरेंटिंग पर बात की है। चारु ने कहा-

"जियाना, राजीव और मेरी जिम्मेदारी है। वह हमारी बच्ची है। राजीव जब चाहे उससे मिल सकते हैं। मैं हमेशा कहती हूं कि, जियाना के साथ समय बिताने के लिए उनका हमेशा स्वागत है। वास्तव में अगर वह चाहे तो मैं मैं जियाना को उनके घर भी छोड़ सकती हूं और मैंने हाल ही में जियाना को उनके पिता के पास रहने के लिए भेजा है। यह कोई समस्या नहीं है।"

राजीव सेन से तलाक पर चारु ने कही ये बात

चारु असोपा ने राजीव सेन से अलग होने पर भी चुप्पी तोड़ी। 'मेरे अंगने में' एक्ट्रेस ने बताया कि, वह चाहती हैं कि उनकी बेटी उन्हें और राजीव को एक-दूसरे का सम्मान करते हुए देखे। एक्ट्रेस ने कहा-

"हम दोनों जियाना की को-पैरेंटिंग कर रहे हैं, मुझे ये सही लगता है। मैं चाहती हूं कि, हमारी बेटी हम दोनों को एक-दूसरे का सम्मान करते और अच्छा व्यवहार करते हुए देखे। मैं नहीं चाहती हूं कि, जियाना हमें एक ऐसे रिश्ते को शेयर करते हुए देखे, जिसमें हम दोनों ही खुश नहीं हैं और यह उसके लिए भी टॉक्सिक हो जाता है। मुझे लगता है कि, ये ज्यादा बेहतर है।"

कब हुई थी चारु और राजीव की शादी?

चारु असोपा और राजीव सेन ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया था और 7 जून 2019 को गोवा में धूमधाम से शादी कर ली थी। शादी के बाद कपल के बीच कई बार मनमुटाव की खबरें सामने आईं, लेकिन दोनों ने हर बार अपने रिश्ते को सुलझा लिया। हालांकि, पिछले साल उनके बीच तनाव ज्यादा बढ़ गया और वे अलग-अलग रहने लगे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.