Move to Jagran APP

Charu-Rajeev Got Divorced: शादी के तीन साल बाद चारु असोपा और राजीव सेन का हुआ तलाक

Charu Asopa Rajeev Sen Got Divorced चारु असोपा (Charu Asopa) और मॉडल राजीव सेन को लेकर आज 8 जून 2023 को उनके तलाक की अंतिम सुनवाई हो चुकी है। अब यह कपल हमेशा के लिए एक-दूसरे से अलग हो गया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 08 Jun 2023 02:49 PM (IST)Updated: Thu, 08 Jun 2023 02:49 PM (IST)
Charu Asopa and Rajeev Sen Divorce, Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Charu Asopa Rajeev Sen Got Divorced: टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और मॉडल राजीव सेन (Rajeev Sen) पिछले काफी समय से अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में थे। आखिरकार आज फाइनली इस कपल का कागजी तौर पर तलाक हो गया।

आज 8 जून 2023 को उनके तलाक की अंतिम सुनवाई थी और अब उनका ऑफिशियली तलाक हो चुका है। हाल ही में, राजीव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर चारु संग एक फोटो शेयर कर अपने तलाक की पुष्टि की है।

चारु असोपा और राजीव सेन हुए अलग

राजीव सेन और चारु असोपा अब हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो चुके है। इस कपल का आज कागजी तौर पर तलाक हो गया है। राजीव ने इंस्टाग्राम पर चारु संग एक फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'यहां कोई अलविदा नहीं है। भले ही दो लोग हमेशा एक-दूसरे के साथ नहीं रह पाएं, लेकिन प्यार हमेशा रहेगा। हम हमेशा अपनी बेटी के लिए मॉम एंड डैड बने रहेंगे।'' फोटो में राजीव चारु को हग करते और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है।

साल 2019 में की थी शादी

चारू असोपा और राजीव सेन ने साल 2019 में शादी की थी। इस शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच अनबन हुई और राजीव ने चारु का साथ छोड़ दिया था। दोनों ने अपने रिश्ते को सुधारा और कुछ समय बाद बेटी जियाना उनकी जिंदगी में आई, लेकिन अब फिर ये दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए है।

View this post on Instagram

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

राजीव की बेटी जियाना अपनी मां चारु के साथ रहती है। चारु ने हाल ही में मुंबई में नया घर खरीद है, जिसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा की थी। बीते महीने उन्होंने बेटी जियाना संग नए घर में प्रवेश किया था। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.