Move to Jagran APP

Rajeev Sen-Charu Asopa Divorce: इस दिन कोर्ट सुनाएगा चारु और राजीव के तलाक का फैसला, खुद किया खुलासा

Rajeev Sen- Charu Asopa Divorce चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादीशुदा जिंदगी जल्द खत्म होने को है। बीते साल एक्ट्रेस ने अलग होने के लिए तलाक की अर्जी कोर्ट में दायर की थी। अब कोर्ट इसपर अपना आखिरी फैसला सुनाने जा रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 04 Jun 2023 04:14 PM (IST)Updated: Sun, 04 Jun 2023 04:14 PM (IST)
Charu Asopa, Rajeev Sen Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rajeev Sen- Charu Asopa Divorce: टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादीशुदा जिंदगी जल्द खत्म होने को है। ये कपल पिछले कुछ महीनों से एक-दूसरे से अलग रह रहा है।

पिछले साल दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाए थे। बीते साल एक्ट्रेस ने अलग होने के लिए तलाक की अर्जी कोर्ट में दायर की थी, जिसके बाद कोर्ट ने इस कपल को 6 महीने का वक्त दिया था। जो अब पूरा हो चुका है।

इस दिन आएगा कोर्ट का फैसला

राजीव सेन ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में इस बात का खुलासा किया है कि उनके और चारू के तलाक की तारीख बेहद करीब आ गई है। उनका तलाक हो रहा है और डायवोर्स की फाइनल डेट भी तय हो चुकी है। राजीव बताया,  "8 जून फैमिली कोर्ट में तलाक की दूसरी और फाइनल सुनवाई है।

मेरे बहुत सारे दोस्त, फैंस और शुभचिंतक जानना चाहते थे कि क्या हो रहा है और क्या अपडेट है। मैं बस यहीं कहना चाहता हूं कि लाइफ सुंदर है और यह वहीं है जो आप इसे बनाते हैं। लोगों की अलग-अलग लाइफ स्टाइल और सोच होती है, कुछ दिखाते हैं, दूसरे नहीं. मुझे लगता है कि जो कुछ भी होता है, अच्छे के लिए होता है।

साल 2019 में की थी शादी

चारू असोपा और राजीव सेन ने साल 2019 में शादी की थी। इस शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच अनबन हुई और राजीव ने चारु का साथ छोड़ दिया था। दोनों ने अपने रिश्ते को सुधारा और कुछ समय बाद बेटी जियाना उनकी जिंदगी में आई, लेकिन अब फिर ये दोनों हमेशा के लिए अलग हो रहे हैं।

चारु ने खरीदा नया घर

बता दें, राजीव की बेटी जियाना अपनी मां चारु के साथ रहती है। चारु ने हाल ही में मुंबई में नया घर खरीद है, जिसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा की थी। बीते महीने उन्होंने बेटी जियाना संग नए घर में प्रवेश किया था।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.