Move to Jagran APP

चारू असोपा के पति राजीव सेन Bigg Boss OTT 2 शो में नहीं आएंगे नजर, टाइम की कमी का दिया हवाला

Rajeev Sen On Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 में कई कलाकार नजर आ सकते है। एक नाम राजीव सेन का भी था। हालांकि अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो में बताया है कि वह इस शो में भाग नहीं ले रहे है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarWed, 24 May 2023 01:27 PM (IST)
चारू असोपा के पति राजीव सेन Bigg Boss OTT 2 शो में नहीं आएंगे नजर, टाइम की कमी का दिया हवाला
Rajeev Sen On Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी में कई कलाकार भाग ले रहे है

नई दिल्ली, जेएनएन। Rajeev Sen On Bigg Boss OTT 2: चारू असोपा के पति रहे राजीव सेन को बिगबॉस ओटीटी 2 का ऑफर दिया गया था। हालांकि, उन्होंने इसे करने से असमर्थता जताई है। इसके पीछे उन्होंने कारण दिया है कि इस शो के लिए जितना समय चाहिए, वह अभी उनके पास नहीं है। राजीव सेन को बिग बॉस ओटीटी का सीजन टू ऑफर किया गया था। 

राजीव सेन क्या बिग बॉस ओटीटी में लेंगे भाग?

गौरतलब है कि कई खबरें आई थी कि अभिनेता राजीव सेन बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा हो सकते हैं। इस पर राजीव सेन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर अपने फैंस को संबोधित करते हुए इस पर प्रतिक्रिया दी है। राजीव सेन वीडियो में कह रहे हैं, 

"मैं राजीव सेन हूं और आज मुझे आपसे किसी बारे में बातचीत करनी है। मेरे बारे में खबरें हैं कि मैं बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने वाला हूं। मैं इस शो में भाग लेना चाहता हूं। मैंने अपनी पीआर टीम से बात की है। उन्होंने मुझे यह वीडियो बनाने की सलाह दी है जो कि बिग बॉस ओटीटी पार्टिसिपेशन से जुड़ा हुआ है। मैं यह कहना चाहता हूं कि फिलहाल मैं इस शो में भाग नहीं ले पाऊंगा।"

View this post on Instagram

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

राजीव सेन ने बिगबॉस ओटीटी में भाग नहीं लेने के पीछे दिया कारण?

राजीव सेन आगे कहते हैं,

"मैं बिगबॉस ओटीटी में नहीं भाग लूंगा और इसके पीछे कुछ कारण हैं। जैसे यह बहुत समय मांगता है। इसके लिए लंबा कमिटमेंट चाहिए जो कि मैं नहीं दे पाऊंगा। मैं काम को ना नहीं करता। यह मेरे लिए एक अच्छा अवसर है। मैं बिग बॉस को एन्जॉय करता हूं लेकिन मैं इस में भाग नहीं ले पाऊंगा। मैं मेरे फैंस का आभार व्यक्त करता हूं कि जो मुझे इस में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। मैं भी यह शो करना चाहता हूं लेकिन मुझे आशा है आप सभी लोग मेरे निर्णय का सम्मान करेंगे।"

View this post on Instagram

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

सुष्मिता सेन के भाई का नाम क्या हैं?

वीडियो शेयर करते हुए राजीव सेन ने लिखा है, "बिग बॉस ओटीटी ब्रेकिंग न्यूज।" कई लोगों ने उनके वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। राजीव सेन सुष्मिता सेन के भाई हैं। वहीं, चारू असोपा के साथ उनका तलाक भी हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)