Move to Jagran APP

Bigg Boss 17 King: इस कंटेस्टेंट के सिर सजा किंग का ताज, घर ले जाएगा 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी!

बिग बॉस 17 इन दिनों अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को मिलने वाले वीआईपी ट्रीटमेंट के खुलासे को लेकर सुर्खियों में है। इसी के साथ फैंस ये जानने के लिए भी बेताब हैं कि एलिमिनेट होने के लिए अगला नंबर किस कंटेस्टेंट का होगा। इस बीच बिग बॉस किंग का एलान हो चुका है। ऑडियंस के दिलों पर राज करने वाले कंटेस्टेंट को किंग बनाया गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 20 Nov 2023 03:45 PM (IST)Updated: Mon, 20 Nov 2023 03:45 PM (IST)
File Photo of Samarth Jurel, Neil Bhatt, Munawar Faruqui and Vicky Jain

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 King: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले 'बिग बॉस 17' में हर हफ्ते किसी एक कंटेस्टेंट के सिर पर किंग का ताज सजता है। तमाम झगड़े और हल्ले के बाद भी ऑडियंस के दिलों पर राज करने वाले कंटेस्टेंट को 'बिग बॉस किंग' घोषित किया जाता है। 

'बिग बॉस 17' में मचा घमासान

'बिग बॉस 17' में दिनों खूब घमासान होते देखने को मिल रहा है। हाल ही में अंकिता और विक्की को कॉन्ट्रैक्ट में दी जाने वाली वीआईपी सुविधाओं का खुलासा हुआ, जिससे घरवालों ने बिग बॉस से उन्हें भी स्पेशल सुविधाएं दिए जाने की मांग की। एक ओर घर में इस बात का हल्ला मच गया, तो दूसरी ओर माहौल को खुशनुमा बनाने के लिए सोहेल और अरबाज ने मौज मस्ती की। 

इस कंटेस्टेंट के सिर सजा किंग का ताज

'बिग बॉस 17' के हालिया एपिसोड में जैसमिन कौर ने शिरकत की। सोशल मीडिया पर 'सो ब्युटिफुल, सो एलिगेंट, जस्ट लुकिंग लाइक ए वाओ' पर कई रील्स बन रही हैं। इस डायलॉग को जैसमिन ने ही बोला है, जो कि रील्स के साथ खुद भी रातोंरात फेमस हो गईं। अब उन्हें बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार में बतौर गेस्ट बुलाया गया। उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ ढेर सारी मस्ती की, जिसके बाद मेकर्स ने 'बिग बॉस किंग' की घोषणा की है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

पिछले दो हफ्तों से मुनव्वर फारुकी 'बिग बॉस किंग' घोषित किए जा रहे हैं। इस बार भी उनकी पोजिशन बरकरार है। मुनव्वर को इस बार भी बिग बॉस किंग घोषित किया गया है।

मनारा के साथ जुड़ रहा है कॉमेडियन का नाम

बता दें कि शो में मुनव्वर फारुकी और मनारा चोपड़ा की अच्छी बॉन्डिंग काफी चर्चा में रहती है। हाल के एक एपिसोड में घरवालों ने मुनव्वर को मनारा के नाम से 'भाभी' कहकर चिढ़ाया। घर में मुनव्वर की लगभग सभी से अच्छी बनती है। हालांकि, मनारा के साथ उनकी शुरुआत से अच्छी दोस्ती है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: अंकिता-विक्की की स्पेशल सुविधाओं का खुलासा होने पर भड़के घरवाले, सलमान के शो में मचा घमासान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.