Move to Jagran APP

Bigg Boss 17: अंकिता-विक्की की स्पेशल सुविधाओं का खुलासा होने पर भड़के घरवाले, सलमान के शो में मचा घमासान

बिग बॉस 17 हाउस में कंटेस्टेंट्स के बीच अक्सर ही किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होते देखने को मिलता है। मगर अब शो में बिग बॉस की ही पोल खुलने वाली है। अपकमिंग एपिसोड में अंकिता और विक्की को मिलने वाले स्पेशल ट्रीटमेंट का खुलासा होने के बाद घर में घमासान मच जाएगा। कंटेस्टेंट्स बिग बॉस पर पक्षपात पूर्ण रवैया अपनाने का आरोप लगाते देखे जाएंगे।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 19 Nov 2023 06:30 PM (IST)Updated: Sun, 19 Nov 2023 06:30 PM (IST)
Vicky Jain and Ankita Lokhande in Bigg Boss 17

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' कई मायनों में अलग है। इस शो के हर सीजन में कुछ ऐसा होता है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखा जाता है। इस बार के सीजन में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच होने वाले तमाशे अक्सर शो का हाईलाइटिंग प्वाइंट रहे हैं। मगर इस बार उन्हें लेकर एक ऐसी बात का खुलासा हुआ है, जिस कारण बिग बॉस हाउस में घमासान मच गया।

loksabha election banner

'बिग बॉस 17' का नया प्रोमो जारी

शो की शुरुआत में ही बिग बॉस में एलान कर दिया था कि उन पर अक्सर पक्षपात का आरोप लगता है, तो इस बार वह खुलकर पक्षपात करेंगे। लेटेस्ट प्रोमो को देखकर लगता है कि बिग बॉस ने अपनी कही बात को सच भी किया है।

घरवालों का फूटा कपल पर गुस्सा

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शो के दो मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। जारी किए गए प्रोमो में घरवालों को दोनों पर भड़कते देखा जा सकता है। दरअसल, इस बात का खुलासा होता है कि उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट में स्पेशल सुविधा देने की बात कही थी। जब घरवालों को इसका पता चलता है, तो वह भड़क जाते हैं। बिग बॉस बताते हैं कि उन्होंने विक्की और अंकिता को पहले ही चेताया था, लेकिन वह नहीं माने और फैसला घरवालों को लेना है।

अंकिता-विक्की को मिली स्पेशल ट्रीटमेंट?

प्रोमो में देखा जा सकता है कि विक्की शीशे के सामने खड़े होकर अपने बाल कट करते हैं। युट्यूबर सनी आर्या उनके लुक में बदलाव नोटिस करते हुए पूछते हैं कि क्या उन्होंने बाल कटवाया है। इसके बाद सनी, बिग बॉस से कहते हैं कि उन्हें भी बाल कटवाने हैं। सनी के बाद मनारा को जब इस बात का पता चलता है, तो वह भी हेयर कटिंग और हेयर कलरिंग की डिमांड रखती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अंकिता-विक्की की खुली पोल

बिग बॉस सभी घरवालों को लिविंग एरिया में बुलाते हैं और कहते हैं कि अपने कॉन्ट्रैक्ट में कुछ मांगें रखी थीं, जिसके लिए कहा गया था कि अगर वह सही है या शो में किसी तरह की अड़चन पैदा नहीं करेगा, तो उसे कंसीडर किया जाएगा।

बिग बॉस ने कहा, ''मैंने आप सबसे खुलकर बात की और बताया कि मैं मोहल्ले में आपकी किस डिमांड को प्रोवाइड कर सकता हूं। इस शो में दो कंटेस्टेंट्स को उनकी मांगों को लेकर समझने की कोशिश की थी कि वो उनके खिलाफ जा सकती है, लेकिन उन्होंने यही कि हम संभाल लेंगे।''

बिग बॉस ने कहा कि विक्की और अंकिता की डिमांड से घर में हलचल मची है। इसलिए उनकी डिमांड का क्या करना है, इसका फैसला वह घरवालों पर छोड़ देते हैं। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: एमसी स्टैन ने सलमान खान के साथ खेला क्रिकेट मैच, 'बिग बॉस 17' के विनर के नाम से उठाया पर्दा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.