Move to Jagran APP

Bigg Boss 17: 'विक्की गेम खेल रहा...', Salman Khan ने खोली Ankita Lokhande की आंखें, इस शख्स को पड़ी फटकार

Bigg Boss 17 रियलिटी शो बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार में सलमान खान के हत्थे कई घरवालों चढ़ते हैं। कुछ को शाबाशी मिलती है तो कुछ को फटकार। अपकमिंग वीकेंड का वार में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। यही नहीं विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का रिश्ता भी टॉक ऑफ द टाउन रहेगा। जानें- वीकेंड का वार में क्या-क्या होगा।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Fri, 17 Nov 2023 10:10 AM (IST)Updated: Fri, 17 Nov 2023 10:10 AM (IST)
वीकेंड का वार में सलमान खान अंकिता लोखंडे को दिखाएंगे आईना। (फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) का रिश्ता शुरुआती एपिसोड से ही काफी चर्चा में रहा है। इस मैरिड कपल के बीच आए दिन झगड़े होते रहते हैं। कई बार होस्ट सलमान खान उन्हें समझा चुके हैं। अब वह अंकिता को अपना गेम खेलने की हिदायत देते हुए नजर आएंगे।

अंकिता लोखंडे को ये एडवाइस देंगे सलमान

'बिग बॉस 17' के अपकमिंग वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) अंकिता लोखंडे को समझाते दिखेंगे कि वह अपने गेम पर ध्यान दें। सलमान कहते हैं कि वह हर दिन जो 'विक्की, विक्की, विक्की' करती रहती हैं, इसके चलते उनका गेम उभरकर नहीं आ रहा है। 'टाइगर 3' स्टार ने आगे कहा, "वह अपना खुद का गेम खेल रहा है। आप अपना खुद का गेम क्यों नहीं खेल रही हैं?"

Ankita Lokhande

यह भी पढ़ें- Abhishek Kumar ने पार की सारी हदें, Khanzadi पर भड़ास निकालते हुए कह दिया सबके सामने 'बहन'

अनुराग डोभाल को पड़ी फटकार

बीते वीकेंड का वार में अनुराग डोभाल ने सलमान खान के 'ब्रो सेना' वाले स्टेटमेंट पर नाराजगी जाहिर की थी और बिग बॉस से गुजारिश की थी कि भाईजान ये सब न बोलें। अब शुक्रवार का वार में सलमान खान उन्हें फटकार लगाएंगे और कहेंगे कि अब से वह उनके गेम प्लान पर कोई रिव्यू नहीं देंगे। सलमान ने कहा, "इस घर में ऐसे बहुत लोग हैं, जो मुझे गलत समझते हैं, समझिएगा। बेशक समझिए। और आपको जो करना है, करिए। मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है।"

View this post on Instagram

A post shared by Bigg Boss 17 Khabri (@biggboss17.tazakhabar)

विक्की जैन पर भड़के लोग

'बिग बॉस 17' में जब से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की एंट्री हुई है, तब से उनके बीच लड़ाइयां हो रही हैं। अंकिता बार-बार विक्की से कहती हैं कि उन्हें इमोशनली उनकी जरूरत है, लेकिन उनके पति उन्हें फटकार देते हैं। बीते दिनों विक्की दिमाग के रूम में जाने को लेकर बहुत एक्साइटेड दिखे थे, जिसकी वजह से अंकिता बहुत नाराज हुई थीं।

अंकिता ने तो विक्की को शातिर और सेल्फिश तक कह दिया था और ये भी कहा था कि वह उनका इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने विक्की से शादी करके गलती कर दी। बात यहीं खत्म नहीं हुई। दोनों के बीच आए दिन कहासुनी होती रहती है। देवोलीना भट्टाचार्जी और काम्या पंजाबी ने तो अपनी पत्नी अंकिता से रूड तरीके से बात करने पर विक्की जैन की क्लास भी लगाई।

यह भी पढ़ें- Ankita Lokhande Pregnancy Test: अंकिता ने बिग बॉस हाउस में करवाया प्रेग्नेंसी टेस्ट, जल्द सुनाएंगी गुड न्यूज ?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.