Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Updates: एलिमिनेशन से ठीक पहले 'बिग बॉस' ने चली ऐसी चाल, सुनकर सलमान खान को भी लगेगा झटका

Bigg Boss 16बिग बॉस 16 में इस बार सलमान खान शुक्रवार को ही वीकेंड का वार लेकर हाजिर होने वाले हैं। इससे ठीक एक दिन पहले गुरुवार को बिग बॉस ने ऐसी चाल चली कि सलमान खान के भी होश उड़ जाएंगे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 06 Oct 2022 11:30 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 11:30 PM (IST)
Bigg Boss 16 Updates: एलिमिनेशन से ठीक पहले 'बिग बॉस' ने चली ऐसी चाल, सुनकर सलमान खान को भी लगेगा झटका
BIGG BOSS 16, BIGG BOSS 16 contestants, BIGG BOSS 16 elimination

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में एलिमिनेशन से पहले ही बिग बॉस ने ऐसी चाल चली की घरवालों के होश ही उड़ गए। वीकेंड का वार से पहले ही बिग बॉस से एक कंटेस्टेंट को सेव कर दिया। इस बार शो में 6 कंटेस्टेंट्स घर से बेघर होने के लिए एलिमिनेट हुए थे लेकिन अब डेंजर जोन में सिर्फ 5 सदस्य ही बचे हैं। जिसमें पहला नाम है अर्चना गौतम, इसके बाद गौतम विग, साजिद खान, एमसी स्टैन और शिव का।

loksabha election banner

गोरी नागोरी को दिया मौका

इस बार में मौजूद पॉपुलर डांसर गोरी नागोरी को बिग बॉस ने टास्क दिया डांस परफॉर्मेंस देने का। बिग बॉस ने कहा कि अगर गोरी नागोरी की परफॉर्मेंस के दौरान बाकी के 5 नॉमिनेट सदस्य भी स्टेज पर आकर डांस करने लगेंगे तो गोरी यह टास्क जीत जाएंगी और किसी एक सदस्य को सेव कर सकती है। अगर यह पांच नॉमिनेटेड घरवाले गोरी के साथ नहीं देते तो वो हार जाएंगी।

गोरी ने जीता टास्क

गोरी के हारने के बाद यह 5 सदस्य आपसी सहमति से किसी को सेव कर सकते हैं। जब गोरी स्टेज पर डांस कर रही थीं तो शिव, साजिद, गौतम, एमसी स्टैन और अर्चना गौतम आकर डांस करने लगे। गोरी टास्क जीत गईं और उन्होंने स्पेशल पावर का इस्तेमाल करते हुए खुद को सेव कर लिया। उनका कहना था कि उन्हें अभी शो में एक और मौका मिलना चाहिए। इसलिए गोरी ने खुद को एलिमिनेशन से बचा लिया। 

रोती नजर आईं सुम्बुल 

इस शो की शुरुआत में ही सुम्बुल रोती नजर आ रही थीं। उनका कहना था कि बिग बॉस के घर में वो अकेला महसूस करती हैं। बाकी के घरवाले उन्हें बच्ची समझते हैं और कोई भी उनसे ज्यादा बात नहीं करता है। साजिद, सुम्बुल को समझाते हैं और करते हैं कि उन्हें अब्दु से सीखना चाहिए। अब्दु के लिए यह देश नया है उन्हें भाषा भी नहीं आती है, लेकिन फिर भी सबके के साथ प्यार से रहने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16: साजिद खान की वजह से हो रही 'बिग बॉस' के मेकर्स की थू-थू, शो से बाहर निकालने की उठी मांग

Anjali Arora Trolled: अंजलि अरोड़ा ने नया वीडियो किया रिलीज, ट्रोल ने कहा- एमएमएस वाला बेड...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.