Move to Jagran APP

Abdu Rozik बनने जा रहे हैं बिजनेसमैन, इस शहर में खोल रहे हैं अपना खुद का रेस्तरां, बताया क्या है स्पेशलिटी

Abdu Rozik की लोकप्रियता को बिग बॉस सीजन 16 ने दोगुना किया। अब सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अब्दु रोजिक सिंगिंग के बाद बिजनेसमैन बनने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। हाल ही में अब्दु ने बताया कि वह जल्द ही अपना रेस्तरां खोलने जा रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 24 Feb 2023 06:32 PM (IST)Updated: Fri, 24 Feb 2023 06:32 PM (IST)
Bigg Boss 16 Contestant Abdu Rozik Going to Open His Restaurant in Mumbai Soon He Reveals His Plan/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Abdu Rozik Open His Restaurant: 19 साल के अब्दु रोजिक आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है। बिग बॉस सीजन 16 ने अब्दु रोजिक की लोकप्रियता को दोगुना कर दिया।

loksabha election banner

इस रियलिटी शो से निकलने के बाद उन्होंने कई गाने गाए और उनके गाने यूट्यूब पर काफी पसंद किये गए। अब हाल ही में सिंगिंग के बाद अब्दु रोजिक जल्द ही बिजनेसमैन की लिस्ट में शुमार होने जा रहे हैं। वह खुद का रेस्तरां खोलने खोलने जा रहे हैं।

अब्दु रोजिक इस शहर में खोल रहे हैं खुद का रेस्तरां

अब्दु रोजिक के करियर को मुंबई ने एक नई उड़ान दी है। अब वह इसी शहर से एक बिजनेसमैन के तौर पर अपना एक नया सफर शुरू करने जा रहे हैं। हाल ही में इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया।

इस वीडियो में मीडिया ने जैसे ही अब्दु रोजिक से ये पूछा कि आप अपने फैंस को क्या सरप्राइज देने वाले हैं, तो अब्दु रोजिक ने तुरंत ही कहा, 'मैं मुंबई में खुद का रेस्तरां खोलने जा रहा हूं। आप सब के लिए वहां पर बर्गर रखूंगा मैं'। आपको बता दें कि अब्दु रोजिक बर्गर खाने के बहुत ही शौकीन हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सोशल मीडिया पर फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर फैंस अब्दु रोजिक की इस वीडियो को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'तुम अपनी जिंदगी में बहुत ही सफल होगे ब्रो'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या इंटरप्रेन्योर है, दूसरे देश में जाकर के अपना बिजनेस ओपन कर रहा है'।

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'छोटा पैकेट, बड़ा धमाका'। तजाकिस्तान के अब्दु रोजिक जब बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में आए थे, तो उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर ये कंफर्म किया था कि वह बिग बॉस सीजन 16 के बाद, यूके के शो 'बिग ब्रदर' में नजर आने वाले हैं।

इसके अलावा अब्दु रोजिक का एक गेम भी आने वाला है। इन सब प्रोजेक्ट के अलावा अब्दु रोजिक सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Mc Stan: शिव-अब्दु नहीं मंडली के इस सदस्य से है एमसी स्टैन को सबसे ज्यादा प्यार, ये है इसका बड़ा सबूत

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 के बाद अब Kapil Sharma Show में दिखेंगे अब्दु रोजिक, धमाकेदार अंदाज में हुई एंट्री, वीडियो वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.